scriptमूलांक एक वाले लोग इस हफ्ते करेंगे नई शुरुआत, मूलांक पांच वालों का हो सकता है विवाद | Weekly Numerology 11 to 17 June saptahik ank jyotish Prediction | Patrika News
राशिफल

मूलांक एक वाले लोग इस हफ्ते करेंगे नई शुरुआत, मूलांक पांच वालों का हो सकता है विवाद

मूलांक 1 से नौ तक के लिए 11 से 17 जून का समय कैसा रहेगा, जानने के लिए पढ़ें साप्ताहिक अंक राशिफल (saptahik ank jyotish Prediction)।

Jun 10, 2023 / 08:29 pm

Pravin Pandey

numerology.jpg

26 जुलाई का अंक राशिफल

मूलांक 1 साप्ताहिक अंक भविष्यवाणी
साप्ताहिक अंक ज्योतिष के अनुसार 11 जून से 17 जून का सप्ताह मूलांक एक के लोगों के लिए जीवन का नया चक्र शुरू करने वाला है। इस हफ्ते करियर और व्यवसाय में आप नई शुरुआत करेंगे। सितारे संकेत कर रहे हैं कि इस हफ्ते आप अपने स्वास्थ्य पर भी अधिक ध्यान देना शुरू करेंगे। इस सप्ताह आपको नई शुरुआत के अवसर मिलेंगे।

मूलांक 2 साप्ताहिक राशिफल
मूलांक 2 साप्ताहिक राशिफल के अनुसार यह सप्ताह इस मूलांक के जातक के लिए सफलता और उत्साह से भरा हुआ है। इस सप्ताह लोग आपकी ओर आकर्षित होंगे, आप सकारात्मक ऊर्जा फैलाएंगे और आपके इर्द गिर्द खुशनुमा माहौल रहेगा। आप अपने ज्ञान और प्रयास के माध्यम से चुनौतियों का सामना करने में सफल रहेंगे।
मूलांक 3 अंक ज्योतिष राशिफल
यह सप्ताह मूलांक तीन के लोगों के लिए सकारात्मक है, इस मूलांक के जातक जिस चीज को पाने का प्रयास कर रहे हैं, इस हफ्ते से उसका परिणाम आने लगेगा। हालांकि इस सप्ताह आपको कुछ विशेष चीजों पर अनिर्णय की स्थिति से निकलकर फैसला लेना होगा। इस सप्ताह अपने लक्ष्य तय करेंगे और महत्वाकांक्षा के लिए प्रयास करते नजर आएंगे। सितारों की जो स्थिति है उसके अनुसार आपको योजना बनाकर आगे बढ़ना चाहिए और धैर्य से लक्ष्य को पाने का प्रयास करना चाहिए।
मूलांक 4 का साप्ताहिक अंक राशिफल
साप्ताहिक अंक राशिफल के अनुसार मूलांक 4 के लिए 11 जून से 17 जून का समय धैर्य और विश्वास की मांग कर रहा है। इस सप्ताह मूलांक 4 के जातकों को ईमानदार रहने की जरूरत है। इस सप्ताह चिंता न करें और ईश्वर पर भरोसा रखें। अभी तक आपने जो सीखा है, उस पर चिंतन के लिए ऊर्जा का उपयोग करें और संभावित परिणामों के लिए खुद को तैयार करें।
ये भी पढ़ेंः Weekly Horoscope (12-18 June): इन तीन राशियों के लिए सरकारी टेंडर और नौकरी के लिए शुभ समय, साप्ताहिक राशिफल में दूसरी राशियों के लिए भी कई अच्छे संकेत

मूलांक 5 साप्ताहिक राशिफल
11 से 17 जून का सप्ताह मूलांक 5 के जातकों के लिए परिवार, रिश्तों या मित्रों से संघर्ष का इशारा कर रहा है। इस सप्ताह मूलांक पांच के जातक शक्ति और स्पष्टता हासिल करने के लिए कुछ समय अकेले बिताने की ओर सोच सकते हैं। इस सप्ताह आपको काम से ब्रेक लेने, कुछ समय प्रकृति के बीच बिताने या ध्यान का कोर्स शुरू करने पर ध्यान देना चाहिए।
मूलांक 6 साप्ताहिक अंक राशिफल
मूलांक 6 के लिए नंबर इशारा कर रहे हैं कि इस सप्ताह मूलांक 6 के जातक उच्च आत्मा में होने की संभावना रखते हैं और जब यह प्रकट होता है तो अच्छा समय बिताने के लिए तैयार रहते हैं। इस सप्ताह आप किसी पार्टी या अन्य सामाजिक कार्यक्रम की योजना बना रहे हैं तो यह सही समय है। क्योंकि सारी चीजें आपके अनुकूल रहेंगी। यह समय आपके दांपत्य जीवन के लिए रोमांस से भरा रहेगा।
मूलांक 7 साप्ताहिक अंक राशिफल
मूलांक सात के लिए 11 जून से 17 जून का सप्ताह सकारात्मक है और शांति लेकर आएगा, यह सप्ताह आपके रिश्तों के लिहाज से भी अच्छा है। साप्ताहिक अंक ज्योतिष के अनुसार यह सप्ताह आपके और आसपास के लोगों के लिए मानसिक स्थिरता, शांत ऊर्जा और समझ के इर्द-गिर्द घूमेगा। इसके अलावा इस सप्ताह आप व्यक्तिगत विकास और स्वास्थ्य के संबंध में अपने मुद्दों को हल करेंगे, जिन्हें आप लंबे समय से हल करने के लायक नहीं थे।
मूलांक 8 की साप्ताहिक भविष्यवाणी
मूलांक 8 की साप्ताहिक भविष्यवाणी के अनुसार इस सप्ताह इस मूलांक के जातक को आत्मचिंतन करने की जरूरत है। सिंगल लोग प्रेम की दिशा में आगे बढ़ना चाहते हैं तो उन्हें असमंजस से आगे बढ़ना होगा। इस सप्ताह आपको दूसरों से मान्यता प्राप्त होगी। अपने रिश्ते में सकारात्मकता को आकर्षित करने के लिए आपको सुरक्षा के मुद्दे पर काम करने का समय है।
मूलांक 9 का साप्ताहिक राशिफल
11 से 17 जून का सप्ताह मूलांक नौ के लिए वास्तविकता के आधार पर निर्णय लेने के लिए प्रेरित करते हैं। इस सप्ताह नए अवसरों और चुनने के लिए कई अवसर मिलेंगे। साथ ही इस सप्ताह आप उन चीजों के प्रति आकर्षित न हों, जो सच होने के लिए बहुत अच्छी लगती हैं।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / मूलांक एक वाले लोग इस हफ्ते करेंगे नई शुरुआत, मूलांक पांच वालों का हो सकता है विवाद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो