scriptstone on house in late night hoshangabad mp | आधी रात घरों पर बरसते हैं पत्थर, दहशत में लोग | Patrika News

आधी रात घरों पर बरसते हैं पत्थर, दहशत में लोग

लोगों ने थाने में शिकायत कर मांगी सुरक्षा

होशंगाबाद

Published: March 05, 2018 08:16:06 pm

बनखेड़ी। नगर के वार्ड क्रमांक ११ के लोग इन दिनों दहशत में हैं। हालात है यह है कि लोगों का दिन का चैन और रातों की नींद उड़ चुकी है। लोग रात-रात भर जागकर घरों की रखवाली कर रहे हैं लेकिन अब तक इस बात की जानकारी नहीं लग सकी कि यह पत्थर कहां से गिर रहे हैं। मामला होशंगाबाद जिले के बनखेड़ी का है।
stone on house in late night hoshangabad mp
stone on house in late night hoshangabad mp
रात होते ही बरसने लगते हैं पत्थर
जमींदारी मोहल्ला वार्ड क्रमांक ११ में रात होते ही घरों पर अचानक बड़े पत्थर गिरने लगते हंै। इनके गिरने की अजीब घटना हो रही है। मोहल्ले वालों के अनुसार कभी रात्रि ८ से ९ तो कभी देर रात्रि २ से ३ बजे अलग-अलग दिशाओं से अज्ञात लोग बड़े बड़े पत्थर घरों पर फेंकते हैं।
घरों में हो रहा नुकसान
लोगों के अनुसार पत्थर बरसने की इस घटना के बाद से लोग दहशत में है। उनके हरदम किसी अनहोनी का डर सताता रहता है। इसके अलावा कच्चे घरों को नुकसान हो रहा है कबेलू, सीमेंट चादरें क्षतिग्रस्त हो रही हैं। पिछले आठ दस दिनों से यह वारदात निरंतर हो रही है।
थाने में दिया ज्ञापन
लगातार पत्थर गिरने की घटना के बाद दीनदयाल कुशवाहा के नेतृत्व में मोहल्ले वालों ने थाने में एक अवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें बताया गया है कि लोग इस घटना के बाद से घबरा रहे हैं। वह घरों से निकलने में भी डर रहे हैं। उनको पत्थर लगने का डर सताता है। लोगों ने मामले की जांच कर सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है।
अब तक नहीं लगा पता
पत्थर कैसे गिर रहे हैं, कोई शरारत कर रहा है या फिर प्राकृतिक रूप से बरस रहे है। इन कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है। यही कारण है कि लोगों ने अब पुलिस की शरण ली है। साथ ही सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है। ताकि उनको इस परेशानी से निजात मिल सके।
stone on house in late night hoshangabad mp

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

Bharatpur Road Accident: भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, मचा हाहाकारLPG Price Hike Today: घरेलू गैस की कीमत 3.50 रुपए बढ़े, कमर्शियल सिलेंडर पर 8 रुपए का इजाफापोर्नोग्राफी मामले में व्यवसायी राज कुंद्रा के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का भी मामला दर्जज्ञानवापी मस्जिद मुद्दे पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का पहला बयान, केंद्रीय मंत्री भी बोलेज्ञानवापी मामले को लेकर अखिलेश यादव ने हिंदू देवी-देवताओं पर की विवादित टिप्पणीअमरीकी शेयर बाजार धड़ाम, मंदी की आशंका के बीच दो साल की सबसे बड़ी गिरावटअंतर्राष्ट्रीय योग दिवस काउंटडाउन कार्यक्रम में शामिल हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंहदुनिया की आखिरी रॉल्स रायस यूपी में, कंपनी ने भी लेने के लिए दिए ऑफर, 500 करोड विरासत के मालिक...
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.