scriptWife throws boiling water on husband FIR registered | फफोले लेकर पुलिस थाने पहुंचा पति, बोला- साहब बीवी ने जला डाला | Patrika News

फफोले लेकर पुलिस थाने पहुंचा पति, बोला- साहब बीवी ने जला डाला

पति का आरोप- पत्नी ने खौलता पानी उसके ऊपर फेंका...पुलिस ने दर्ज की पत्नी पर FIR..

होशंगाबाद

Published: December 05, 2021 05:32:19 pm

होशंगाबाद. पति से प्रताड़ित पत्नी के मामले तो अक्सर सामने आते रहते हैं लेकिन पत्नी से पति के प्रताड़ित होने की खबरें कम ही सामने आती हैं। ऐसा ही एक मामला होशंगाबाद जिले के पिपरिया में सामने आया है। जहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित पति का आरोप है कि उसकी पत्नी ने उस पर खौलता पानी फेंक दिया जिससे उसके शरीर पर फफोले पड़ गए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

hoshangabad_pani.jpg

पत्नी ने पति पर फेंका खौलता पानी
मामला पिपरिया की बैनर्जी कॉलोनी का है। जहां रहने वाले आशीष कुमार (परिवर्तित नाम) ने पिपरिया पुलिस स्टेशन में पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित पति आशीष कुमार ने पुलिस को बताया कि वो वेयर हाउस में नौकरी करता है और अपने माता-पिता से अलग पत्नी व बच्ची के साथ किराए का मकान लेकर रहता है। 4 दिसंबर की सुबह पत्नी ने उससे बेटी को कपड़े दिलाने के लिए कहा।

ये भी पढ़ें- अदृश्य शक्ति से परेशान महिला इंजीनियर, टिफिन की खा जाता है सब्जी..

पति आशीष ने पैसे न होने की बात कहते हुए कुछ दिन बाद कपड़े दिलाने की बात कही। इसी बात पर पत्नी उसके साथ विवाद करने लगी। जैसे तैसे उसने बात को संभाला और ड्यूटी पर जाने के लिए तैयार होने लगा। करीब एक घंटे बाद जब वो ड्यूटी पर जाने के लिए तैयार हो रहा था तभी पत्नी ने उस पर एक पतीला खौलता पानी उड़ेल दिया जिससे उनके शरीर पर फफोले आ गए हैं। पति आशीष ने ये भी आरोप लगाया है कि पत्नी किसी भी बात पर उसके साथ झगड़ा करने लगती है।

ये भी पढ़ें- कहीं आप तो नहीं पी रहे मिनरल वाटर के 'टैग' पर नाले का पानी

पुलिस ने दर्ज की शिकायत
पति आशीष के शरीर पर पड़े फफोले उसकी बात को सच बता रहे हैं। वहीं पुलिस ने भी पीड़ित पति की शिकायत पर पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पिपरिया पुलिस स्टेशन थाना प्रभारी ने बताया कि पति की शिकायत पर पत्नी के खिलाफ आईपीसी की धारा 324 के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

देखें वीडियो- जंगल में बाघिनों के बीच वर्चस्व की लड़ाई

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

भारत ने निर्धारित अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर बैन 28 फरवरी तक बढ़ायाMaharashtra Nagar Panchayat Election Result: 106 नगरपंचायतों के चुनावों की वोटों की गिनती जारी, कई दिग्‍गजों की प्रतिष्‍ठा दांव परOBC Reservation: ओबीसी राजनीतिक आरक्षण पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, आ सकता है बड़ा फैसलाUP Election 2022: यूपी चुनाव से पहले मुलायम कुनबे में सेंध, अपर्णा यादव ने ज्वाइन की बीजेपीकेशव मौर्य की चुनौती स्वीकार, अखिलेश पहली बार लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, आजमगढ के गोपालपुर से ठोकेंगे तालचीन की धमकी से डरा पाकिस्तान, चीनी इंजीनियरों को देना पड़ेगा अरबों का मुआवजाCameron Boyce ने BBL में रचा इतिहास, 4 गेंद में 4 बल्लेबाजों को किया आउटVideo: कोरोना प्रतिबंधों को लेकर सीएम ने दिया बड़ा संकेत, वीडियो में देखिए क्या कहा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.