फेक डिलीवरी ब्वॉय बनकर बेचने निकले थे दो मुंह वाला सांप, पुलिस ने दबोचा

  • कर्नाटक ( Karnataka ) में सेंट्रल क्राइम ब्रांच ( Central Crime Branch ) ने ऐसे दो लोगों को रंगे हाथ पकड़ा जो डिलीवरी ब्वॉय बनकर दो मुंह वाला सांप बेचने की कोशिश कर रहे थे।

By: Piyush Jayjan

Published: 23 Apr 2020, 10:44 AM IST

नई दिल्ली। कोरोनावायरस ( coronavirus ) की वजह से पूरे भारत में 3 मई तक के लिए लॉकडाउन ( CoronaVirus Lockdown ) को बढ़ाया गया है। लॉकडाउन ( Lockdown ) में कुछ जरूरी काम के लिए लोगों को बाहर जाने की इजाजत दी गई है।

डिलीवरी ब्वॉय लोगों के घर तक उनके लिए जरूरी सामान पहुंचा रहे हैं। लेकिन कुछ लोग इसका भी गलत फायदा उठा रहे हैं। कर्नाटक में सेंट्रल क्राइम ब्रांच ( Central Crime Branch ) ने ऐसे दो लोगों को रंगे हाथ पकड़ा जो डिलीवरी ब्वॉय बनकर दो मुंह वाला सांप बेचने की कोशिश कर रहे थे।

भारतीय डॉक्टर ने ट्रंप को भेजा बनारसी गमछा, कहा- मास्क की जगह करे इसका इस्तेमाल

सेंट्रल क्राइम ब्रांच टीम ने दो लोगों को गिरफ्तार किया। यह दोनो लोग फेक डिलीवरी ब्वॉय बनकर दो मुंह वाला सांप बेचने की ताक में थे। वो ऑनलाइन डिलीवरी सर्विस के कर्मचारी बनकर बाहर निकले थे। इस बारे में कागलीपुरा रेंज के वन अधिकारी को शिकायत दी गई है

फिलहाल इन दोनों पर ही केस दर्ज कर लिया गया है। सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि शख्स डिलीवरी बैग से बड़ा सा सांप निकाल रहा है, जिसके दो मुंह हैं। देश में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए लॉकडाउन का दूसरा फेज चल रहा है।

नए शोध में हुआ खुलासा, AC की वजह से 9 लोगों को हुआ कोरोना

हालांकि इस बीच 20 अप्रैल से लॉकडाउन के दौरान उन इलाकों में कुछ छूट भी दी गई है, जहां कोरोना के मामले कम हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र के नाम संबोधन में लॉकडाउन बढ़ाने की घोषणा की थी। आपको बता दें कि पहले चरण का लॉकडाउन 14 अप्रैल को खत्म हो गया था।

 

 

coronavirus
Piyush Jayjan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned