script2 year old girl bites snake to death in revenge after it attacked | 2 साल की बच्ची को सांप ने काटा, गुस्से में दांत से काटकर कर दिए दो टुकड़े! | Patrika News

2 साल की बच्ची को सांप ने काटा, गुस्से में दांत से काटकर कर दिए दो टुकड़े!

हाल ही में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। एक मासूम बच्ची को सांप ने काट लिया। इस बात से वह नाराज हो गई और सांप को ऐसा सबक सीखाया कि उसे मौत के घाट उतार दिया। बच्ची को इतना गुस्सा आया कि उसने सांप को अपने दांतों से चबा डाला।

नई दिल्ली

Updated: August 16, 2022 03:09:22 pm

सांप धरती के सबसे ज्यादा जहरीले जानवरों में से एक है। सांप छोटा हो या बड़ा इसका जहर काफी खतरनाक होता है। अगर यह किसी इंसान का काट ले और समय में इलाज ना मिले तो उसकी जान जा सकती है। सांप को देखकर अच्छे-अच्छों की हालत खराब हो जाती है। सांप के काटने को लेकर आपने कई प्रकार की घटना देखी और सुनी होगी। हाल ही में एक अनोखी घटना सामने आई है, जिसको देखकर हर कोई हैरान है। एक सांप ने बच्ची को काट लिया था। इससे नाराज होकर बच्ची ने सांप को सबक सिखाने के लिए अपने दांतों से चबा कर मौत के घाट उतार दिया है। सोशल मीडिया पर यह घटना काफी तेजी से वायरल हो रही है। आइए जाते है अब मासूम बच्ची की तबीयत कैसी है।

Girl Bit Snake As Revenge
Girl Bit Snake As Revenge

सांप को दांतों से चबा डाला
सांप जितना जहरीला होता है दिखने में भी वह उतना ही खतरनाक होता है। सांप को देखते ही बड़े-बड़ों के हाथ-पांव फूल जाते हैं। बच्चे भी इस जहरीले और खतरनाक जानवर से बचकर रहते है। कई बार बच्चों का सांप से सामने हो ही जाता है। हाल ही में एक बच्ची के साथ भी ऐसा ही हुआ है। बच्ची को काटने के बाद उसने सबक सीखा दिया। मासूम ने अपने छोटे छोटे नुकीले दातों से सांप का काम तमाम कर दिया।

यह भी पढ़ें

मूंछों के बाद अब दाढ़ी वाली लेडी की तस्वीरें वायरल, महिला ने किया चौंका देने वाला खुलासा




सांप से लिया बदला
यह अनोखी घटना टर्की के एक गांव की है। एक 2 साल की बच्ची अपने घर के पीछे वाले बगीचे में खेल रही थी। तभी उसने तेज चिल्लाया और उसकी आवाज सुनकर आस पास के लोग आए। इसके बाद लोगों ने जो नजारा देखा सभी के होश उड़ गए। उन्होंने देखा कि मासूम जोर जोर से रो रही थी और उसके मुंह में एक सांप लटक रहा था। बच्ची के निचले होंठ पर सांप के काटने का निशान था।

सांप के कर दिए दो टुकड़े
बताया जा रहा है कि खेलते समय सांप बच्ची के पास आ गया। खिलौना समझ बच्ची सांप से खेलने लगी तो उसके मासमू के होंठ पर काट लिया। इसके बाद गुस्से में आकर बच्ची ने सांप को अपने दातों से काट दिया। करीब सांप के दो टुकड़े हो गए थे।

बच्ची अब खतरे से बाहर
इस घटना के बारे में बच्ची के माता-पिता को बताया और तुरंत अस्पताल लेकर भागे। समय पर इलाज मिल जाने के कारण बच्ची की जान बच गई। हालांकि उसे उसे 24 घंटे तक डॉक्टर की निगरानी में रखा गया। अब बच्ची खतरे से बाहर है।

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

सच बोलने की सजा भुगतनी पड़ी... बिहार के कृषि मंत्री के इस्तीफे पर BJP ने नीतीश पर किया हमलाअमित शाह के जम्मू दौरे से पहले पुलवामा में आतंकी हमला, पुलिस का एक जवान शहीद, CRPF जवान जख्मीIAF की ताकत में होगा इजाफा, कल सेना में शामिल होगा स्वदेशी हल्का लड़ाकू हेलीकॉप्टर, जानें इसकी खासियतIND vs SA 2nd T20: 2 गेंदबाज जो साउथ अफ्रीका को हराने में टीम इंडिया की मदद करेंगेबिहार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने दिया इस्तीफा, डिप्टी सीएम को सौंपा पत्रहिमाचल पहुंचे जेपी नड्डा, BJP जिला कार्यालय का लोकार्पण करने के बाद पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ की बैठकपंजाबः लॉरेंस बिश्नोई का करीबी गैंगस्टर टीनू हिरासत से चौथी बार फरार, मूसेवाला मर्डर केस में होनी थी पूछताछकांग्रेस के तीन बड़े प्रवक्ताओं ने दिया इस्तीफा, मल्लिकार्जुन खड़गे को अध्यक्ष बनाने के लिए करेंगे प्रचार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.