scriptलॉकडाउन में एक शख्स ने समोसे के अंदर आलू की जगह भरी आइसक्रीम, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो | A man filled ice cream instead of potato inside the samosa | Patrika News
हॉट ऑन वेब

लॉकडाउन में एक शख्स ने समोसे के अंदर आलू की जगह भरी आइसक्रीम, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

समोसे के साथ किया नया एक्सपेरिमेंट
आइसक्रीम समोसा देख चहक उठे लोग

May 09, 2020 / 07:43 am

Piyush Jayjan

Icecream Samosa

Icecream Samosa

नई दिल्ली। अक्सर लोग खाने के साथ अलग-अलग तरह के नए प्रयोग करते रहते हैं। लॉकडाउन के दिनों में ऐसा ही कुछ कर एक शख्स ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर ली। सोशल मीडिया ( Social Media ) पर एक समोसे का एक बड़ा ही हैरान कर देने वाला फोटो वायरल हो रहा है।

जब बात समोसे की हो तो उसका चर्चा में आना तो तय है। इस समोसे में आलू की जगह पर आइसक्रीम भरी हुई है। वह भी कोई ऐसी वैसी आइसक्रीम नहीं बल्कि ओरियो आइसक्रीम है। इस फोटो को हमजा गुलजार नाम के एक शेफ ने अपने ट्विटर ( Twitter ) हैंडल से शेयर किया है।

खाने की तलाश में भूखा भटक रहा था दोमुंहा सांप, घर में जा घुसा..देखें वायरल वीडियो

https://twitter.com/VenkatSir2/status/1257323086271021056?ref_src=twsrc%5Etfw

इस वायरल फोटो ( Viral Photo ) को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इसके साथ ही फोटो पर लोग कई तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। इस फोटो के शेयर होने के कुछ घंटे के अंदर ही इस फोटो को 2800 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

कई लोग फोटो देख समोसे की काफी तारीफ करते हुए नजर आए तो वहीं कई लोग ने कमेंट करते हुए लिखा, इस समोसे को देखने के बाद कोई तु्म्हें अपने किचन में नहीं घुसने देगा। वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि समोसे के कवर को देखकर उसे जज करना बेकार है।

भालू की समझदारी के कायल हुए अरशद वारसी, बोले-ये इंसान से ज्यादा समझदार…देखें वायरल वीडियो

वहीं दूसरी तरफ एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, मुझे देखने में यह बहुत अच्छा लग रहा है, मैं इस समोसे को हर हाल में खाना चाहता हूं. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि चाहे जो भी हो इस समोसे को बनाने में पक्का चीनी का इस्तेमाल किया गया होगा।

Home / Hot On Web / लॉकडाउन में एक शख्स ने समोसे के अंदर आलू की जगह भरी आइसक्रीम, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो