scriptमां का बनाया खाना खाकर बेटी ने दिया कमाल का रिएक्शन…देखें Viral Video | After eating the food cooked by the mother, the daughter gave a wonderful reaction Viral Video | Patrika News

मां का बनाया खाना खाकर बेटी ने दिया कमाल का रिएक्शन…देखें Viral Video

Published: Apr 03, 2020 02:30:54 pm

Submitted by:

Piyush Jayjan

एक छोटी बच्ची अपनी मां ( Mother ) के सामने नाटक करती है कि उन्हें खाना पसंद आ रहा है और फर्जी स्माइल करते हुए पूरा खाना खा लेती है।

Viral Video

Viral Video

नई दिल्ली। कोरोनावायरस ( coronavirus ) ने इस वक़्त पूरी दुनिया में भयंकर तबाही मचा रखी है। इसलिए ज्यादातर देशों में लॉकडाउन किया गया है, ताकि इस वायरस के कम्यूनिटी ट्रांसमिशन को बढ़ने से रोका जा सकें। ऐसे में लोग सोशल मीडिया के सहारे अपना टाइम पास कर रहे हैं।

एक बड़ा ही क्यूट वीडियो सोशल मीडिया ( Social Media ) पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आपके चेहरे पर भी मुस्कान आना तय है। इस वीडियो में एक छोटी सी बच्ची अपनी मां के सामने नाटक करती है कि उन्हें खाना पसंद आ रहा है और फेक स्माइल करते हुए पूरा खाना खा लेती है।

पीएम मोदी की अपील के बाद सोशल मीडिया पर हुई Memes की बौछार, लोगों ने दिए कमाल के रिएक्शन

बास्केटबॉल खिलाड़ी रेक्स चैपमैन ने अपने ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो में बच्ची का मुंह देखकर आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि यह खाना उसे पसंद नहीं आ रहा है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है। यह छोटी सी बच्ची जिसे अपनी मां के हाथ का खाना पसंद नहीं है लेकिन वह नाटक कर रही हैं कि उन्हें खाना पसंद आ रहा है।

https://twitter.com/RexChapman/status/1245457818687283202?ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल वीडियो ( Video ) में एक छोटी सी बच्ची खाना खाते हुए अपनी मां के सामने नाटक करती है कि उसे खाना बहुत पसंद आ रहा है। इस दौरान मां, बच्ची से पूछती है कि तुम ठीक हो तो बच्ची फर्जी स्माइल के साथ कहती है हां मैं ठीक हूं और खाना खाने लगती है।

रोहित की बेटी समायरा ने बुमराह के बॉलिंग एक्शन की नकल कर जीता लोगों का दिल..देखें वायरल वीडियो

यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। अमूमन इस उम्र के बच्चे आराम से बोल देते है कि मुझे खाना ( Food ) नहीं खाना। लेकिन इस छोटी सी बच्ची ने बिना ऐसा कुछ नहीं किया। इस वीडियो ( Video ) को अब तक सोशल मीडिया पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो