रोहित की बेटी समायरा ने बुमराह के बॉलिंग एक्शन की नकल कर जीता लोगों का दिल..देखें वायरल वीडियो

  • समायरा ( Samaira ) ने कॉपी किया बुमराह का बॉलिंग एक्शन
  • सोशल मीडिया ( Social Media ) वायरल हुआ वीडियो

By: Piyush Jayjan

Published: 03 Apr 2020, 11:58 AM IST

नई दिल्ली। टीम इंडिया के खिलाड़ी लॉकडाउन की वजह से अपना पूरा समय घर में ही बिता रहे हैं। टीम इंडिया के हिटमैन यानी रोहित शर्मा ( Rohit Sharma ) और जसप्रीत बुमराह ने बुधवार को एक साथ लाइव वीडियो चैट की। इंस्टाग्राम लाइव के दौरान दोनों ने मजेदार बातें की, जिसको खूब पसंद किया गया।

कोरोना के डर की वजह से गांव में घुसने नहीं दिया तो बुजुर्ग ने नाव को बनाया अपना आशियाना

इस चैट के दौरान रोहित की बेटी समायरा की भी एंट्री हुई और समायरा ने बुमराह ( Bumrah ) की बॉलिंग एक्शन को करके दिखाया। वीडियो में, रोहित को यह कहते हुए सुना जा सकता है: "हमारे घर में एक मेहमान है, जिसने कभी किसी की नकल नहीं की है, लेकिन वह आपकी पूरी तरह से नकल करेगा।"

रोहित शर्मा की बेटी समायरा ( Samaira ) बुमराह का एक्शन करके दिखाती है। रोहित इस चैट के दौरान अपनी बातचीत में बुमराह से कहते हैं, "आप पहले व्यक्ति हैं जिनकी क्रिकेट एक्शन समायरा ने करके दिखाया है। जिसके जवाब में बुमराह ने कहा: "यह अच्छा है, सही है? उनकी पसंद बढ़िया है, उसने एक अच्छा गेंदबाज चुना है।

कोहली के इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा ने ड़ाला खलल तो केविन पीटरसन ने दिया कमाल का रिएक्शन

आपको बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL ) 29 मार्च से शुरू होने वाली थी, उसे 15 अप्रैल तक के लिए सस्पेंड कर दिया गया है। बीसीसीआई ( BCCI ) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा था कि लॉकडाउन समाप्त होने पर आईपीएल के भाग्य का फैसला होगा।

 

 

Piyush Jayjan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned