कभी एक साथ प्रेग्नेंट हुईं थी ये 9 नर्से, अब दिया बच्चों को जन्म, तस्वीरें वायरल

कभी एक साथ प्रेग्नेंट हुईं थी ये 9 नर्से, अब दिया बच्चों को जन्म, तस्वीरें वायरल

Shiwani Singh | Updated: 21 Aug 2019, 03:02:23 PM (IST) हॉट ऑन वेब

  • एक साथ प्रेग्नेंट हुईं 9 नर्से को हुए बच्चे ( pregnant nurses delivered babies )
  • बच्चों के साथ महिला नर्सों की फोटो वायरल
  • अमरीका के एक अस्पताल में काम करती हैं ये नर्से

नई दिल्ली। कुछ महीने पहले अमरीका ( america ) से 9 नर्सों के प्रेग्नेंट होने की बात सामने आई थी। उस समय यह खबर खूब वायरल हुई थी। लेकिन अब इससे जुड़ी नई खबर सामने आई है। अब उन सभी गर्भवती नर्सों ने बच्चों को जन्म ( pregnant nurses delivered babies ) दे दिया है। बच्चे के जन्म की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें-ये है 82 लोगों का अनोखा परिवार, खाने पर रोजाना खर्च होता है 25 किलो अनाज

54520166_10157098208894383_3256427908721278976_n.jpg
IMAGE CREDIT: Maine Medical Center

इंटरनेंट पर वायरल (viral photo ) इन तस्वीरों में 9 की 9 महिला नर्सें बच्चों को पकड़े नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी वायरल फोटो में 9 बच्चे फर्श पर गोल आकार में लेटे हुए दिख रहे हैं। इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है।

आपको बता दें कि सभी नर्सें अमरीका के एक अस्पताल में लेबर एंड डिलिवरी यूनिट (प्रसव इकाई) में काम करती थीं। जब वह गर्भवती हुईं थी तो अस्पताल प्रशासन ने खूद ही दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते हुए उन्हें बाधाईयां दी थी।

1566290508_babies.jpg
IMAGE CREDIT: carlymurrayphotography

यह भी पढ़ें-UP के इस कॉन्सटेबल ने किया कमाल, बिना छुट्टी लिए पास की UPSC परिक्षा

मीडियो रिपोर्ट के मुताबिक जब वे नर्से गर्भवती ( pregnant nurses ) थीं तो वे सब एक दूसरे का ध्यान रखती थीं। अस्पताल प्रशासन ने भी इस बारे में जानकारी देते हुई बताया था कि सभी नर्से एक-दूसरे का ख्याल रखती हैं। अस्पताल प्रशासन इन नर्सों के लिए संजिदा हैं। ये सभी नर्से अस्पताल में काम करती हैं , ये तब तक काम करते रहेंगी जब तक वे सभी मां नहीं बन जाती।

अप्रैल-जुलाई के बीच होने थे बच्चे

pic
IMAGE CREDIT: carlymurrayphotography

जानकारी के मुताबिक सभी नर्सों की अप्रैल-जुलाई के बीच में डिलिवरी होनी थी और ऐसा हुआ भी। अब इन बच्चों की उम्र 3 हफ्ते से लेकर 3.5 महीने तक है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned