script

कंपनी ने अपने कर्मचारियों को बोनस ​में दिए 35 लाख रुपए, लोग नहीं कर पाए यकीन

locationनई दिल्लीPublished: Dec 12, 2019 09:01:27 am

Submitted by:

Soma Roy

Bonus To Employee : अमेरिका की एक कंपनी ने बेहतर प्रदर्शन की खुशी में ये बोनस दिया है
सभी स्टाफ को उनके कार्यकाल के आधार पर बोनस दिया जाएगा

bonus
नई दिल्ली। यूं तो ज्यादातर प्राइवेट कंपनी में जॉब करने वाले कर्मचारी सैलरी को लेकर परेशान रहते हैं। मगर यही कंपनी अगर आपको बोनस (Bonus) में 35 लाख रुपए दे दे तो। ये बात सुनकर भले ही आपके पैरों तले जमीन खिसक जाए मगर ये सच है। दरअसल अमेरिका की एक कंपनी ने अपके कर्मचारियों (Employee) को बोनस के तौर पर इतनी बड़ी रकम देने का ऐलान किया है। इस बात को सुनकर एम्प्लॉयज अपने आंसू नहीं रोक पाए।
फूल झाडू से तैयार हो रहा था नकली जीरा, पुलिस ने धर दबोचा

कंपनी (Company) का नाम सेंट जॉन प्रोपर्टीज है। ये घोषणा कंपनी की ओर से एक हॉलिडे पार्टी के मौके पर की गई। स्टाफ को उनके कार्यकाल के हिसाब से बोनस की रकम मिलेगी, लेकिन ज्यादातर स्टाफ 35 लाख रुपये पाएंगे। कंपनी का कहना है कि वह स्टाफ को अतिरिक्त पैसे देने में इसलिए कामयाब हुई क्योंकि कंपनी ने शानदार प्रदर्शन किया है।
cry1.jpg
यह बोनस कंपनी की ओर से सालाना दिए जाने वाले बोनस से बिल्कुल अलग है। कंपनी के फाउंडर और चेयरमैन एडवर्ड सेंट जॉन ने कहा, ‘मैं इसे सेलिब्रेट करना चाहता था और जिन लोगों ने ये काम किया उनके लिए कुछ सार्थक करना चाहता था।’ कंपनी की ओर से इसका एक वीडियो भी जारी किया गया है। जिसमें अकाउंट्स स्पेशलिस्ट डेनिएल वेलेन्जिया ने कहा कि यह जिंदगी बदलने वाली चीज है। वे 19 सालों से कंपनी के साथ काम करते रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो