scriptरूह कंपा देगा 5 साल के बच्चे को बेरहमी से पीटने वाला यह वीडियो, टीचर ने बरसाए लाठी-डंडे, जमीन पर पटक-पटक कर किया बेहोश | Bihar: Teacher beat five year old student mercilessly in Bihar, video goes viral | Patrika News

रूह कंपा देगा 5 साल के बच्चे को बेरहमी से पीटने वाला यह वीडियो, टीचर ने बरसाए लाठी-डंडे, जमीन पर पटक-पटक कर किया बेहोश

locationनई दिल्लीPublished: Jul 05, 2022 12:13:12 am

Submitted by:

Archana Keshri

पटना में कोचिंग सेंटर के एक टीचर ने बच्चे को इतना पीटा की वो बेहोश हो गया। इस घटना का वीडियो वायरल हुआ तो देखकर लोगों का कलेजा कांप गया।

Bihar: Teacher beat five year old student mercilessly in Bihar, video goes viral

Bihar: Teacher beat five year old student mercilessly in Bihar, video goes viral

बिहार की राजधानी पटना के धनरूआ थाना क्षेत्र से एक रूह कंपा देने वाली वीडियो सामने आई है। वीडियो में एक टीचर ने 5 साल के छात्र को बेरहमी से पीटता दिखाई दे रहा है। इस टीचर ने 5 साल के इस छात्र को इतना पीटा कि वह बेहोश हो गया। वीडियो में देख सकते है कि ट्यूशन टीचर मासूम बच्चे को लाठी-डंडे से कसाई की तरह पीट रहा है। बच्चा पिटाई से बचने के लिए गुहार लगाते-लगाते जमीन पर बेहोश होकर गिर जा रहा था। टीचर इसके के बाद भी नहीं रुका। इस दौरान भी वह बच्चे पर घूसे बरसाता रहा।
यह मामला धनरूआ के वीर ओरियारा के जया क्लासेस कोचिंग संस्थान का है। जहां बच्चों को ट्यूशन देकर नवोदय व सैनिक स्कूल जैसे स्कूलों में एडमिशन की तैयारी करवाई जाती है। वीडियो में दिख रहा शख्स, कहने को तो इस बच्चे का टीचर है लेकिन जिस बर्बरता से इस मासूम की पिटाई कर रहा है वो किसी हैवान से कम नहीं है। मासूम को बेरहमी से पीटाई की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया। वीडियो में देख सकते हैं कि टीचर ने पहले बच्चे को पीटने के लिए छड़ी का इस्तेमाल किया।
बच्चा चीखते हुए छोड़ देने की गुहार लगाता रहा, लेकिन शिक्षक का दिल नहीं पसीजा। आरोपी ने क्रूरतापूर्वक बच्चे पर घूंसों की बरसात भी की। हाथ पैर जोड़कर छोड़ देने की गुहार लगाते बच्चे को टीचर ने बेरहमी से बाल पकड़कर नोंचते हुए थप्पड़ और घूंसे मारे। क्रूरता की सारी हदें पार कर आरोपी ने बच्चे को जमीन पर पटक पटककर मारा। बच्चा छोड़ देने की गुहार लगाते-लगाते जमीन पर बेहोशी की हालत में गिर गया।

यह भी पढ़ें

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा को मिली जान से मारने की धमकी, ईमेल में लिखा – ‘हम तुम्हें जीने नहीं देंगे’

जमीन पर गिर जाने के बाद भी टीचर ने उसकी पिटाई जारी रखी। वीडियो में देखा जा सकता है क्लास में दूसरे छात्र भी बैठे हुए हैं, लेकिन टीचर को रोकने के लिए वो भी हिम्मत नहीं जुटा पाए। इस बेरहम पिटाई के बाद छात्र बेहोश हो गया। फिर स्थानीय लोगों के द्वारा उसे अस्पताल ले जाया गया। स्थानीय लोगों को जब बच्चे की स्थिति के बारे में पता चला तो उन्होंने शिक्षक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी।
वहीं जिस टीचर ने बच्चे की इतनी बेरहमी से पिटाई की है, उसकी पहचान छोटू के रूप में की गई है। कोचिंग सेंटर के मालिक अमरकांत कुमार का कहना है कि छोटू को बीपी हाई की परेशानी है, इस वजह से उसे बच्चे पर काफी ज्यादा गुस्सा आ गया। पिटाई करने वाले टीचर को कोचिंग से निकाल दिया गया है। दूसरी ओर, मामला संज्ञान में आने पर पुलिस ने भी केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। इस पूरी घटना का किसी ने वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। यह वीडियो अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो