scriptजोंक को अपना खून पिलाता है ये कपल लेकिन अब जान पर मंडरा रहा है संकट | couple feed blood to their pet leeches | Patrika News
हॉट ऑन वेब

जोंक को अपना खून पिलाता है ये कपल लेकिन अब जान पर मंडरा रहा है संकट

आज हम आपको ऐसे कपल के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने घर में जोंक पाल रखे हैं और ये उन्हें अपना खून भी पिलाते हैं।

Mar 13, 2019 / 06:50 pm

Vineet Singh

pet leech

जोंक को अपना खून पिलाता है ये कपल लेकिन अब जान पर मंडरा रहा है संकट

नई दिल्ली: दुनिया भर में ऐसे तमाम लोग हैं जिन्होंने अपने घरों में अजीबो-गरीब जीव पाल रखें हैं। जहां कई लोगों ने अपने घर में सांपों को पाला हुआ है तो कई लोगों को ज़हरीली मकड़ियों को पालने का शौक हैं। लेकिन इन लोगों में से एक कपल ऐसा है जिसने अपने घर में जोंक पाल रखी है। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि यह कपल पालतू जोंक को अपना खून भी पिलाता है।
सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही इन तस्वीरों को देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

यह कपल अपनी पालतू जोंक का पेट भरने के लिए इन्हें हर 4 से 6 महीने में अपना खून भी पिलाता है। ऐसा करने में इस कपल को कोई दिक्कत नहीं होती है बल्कि ऐसा करने उन्हें ख़ुशी मिलती है।
महिला के जन-धन खाते में आ गयी भारी-भरकम रकम तो खरीद डाले गहने, जब सच्चाई पता चली तो लगा बड़ा झटका

आपको बता दें कि इंग्लैण्ड के लकाशायर में रहने वाले कपल माइक एश्ले और उसकी वाइफ कैटी एश्ले ने अपने घर में दो जोंक पाले हुए है। ये कपल लगातार 2 घंटे तक अपने दोनों जोंक को खून पिलाते हैं तब जाकर इनका पेट भरता है लेकिन अपना खून पिलाने की वजह से इन्हें काफी दिक्कत हो जाती है।
2,000 रुपये के लिए मेट्रो ट्रैक पर कूद गयी लड़की तभी आ गयी ट्रेन और फिर…

दरअसल ये जोंक काफी मात्रा में खून पीते हैं ऐसे में कई बार खून पिलाने के बाद इन दोनों को भयंकर सिर दर्द होता है साथ ही इनके शरीर में खून की कमी हो जाती है लेकिन फिर भी इस कपल को ऐसा करने में कोई दिक्कत नहीं होती है। आपको बता दें कि जोंक को खून पिलाने के बाद इन लोगों की त्वचा पर गड्ढा बन जाता है। ऐसा करना बेहद ही खतरनाक है लेकिन इस अनोखे कपल को ऐसा करने में मज़ा आता है।

Home / Hot On Web / जोंक को अपना खून पिलाता है ये कपल लेकिन अब जान पर मंडरा रहा है संकट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो