scriptलॉकडाउन में किचन से रिपोर्टिंग कर रही थी बेटी, फ्रेम में बिना शर्ट पहने दिख गए पापा.. देखें वीडियो | dad interrupts daughter’s coronavirus TV news report from home during lockdown | Patrika News

लॉकडाउन में किचन से रिपोर्टिंग कर रही थी बेटी, फ्रेम में बिना शर्ट पहने दिख गए पापा.. देखें वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Apr 03, 2020 03:17:28 pm

Submitted by:

Piyush Jayjan

लॉकडाउन की वजह से कई लोग घरों से ही काम कर रहे हैं
वर्क फ्रॉम होम के कारण कई लोगों को होना पड़ा शर्मसार

Viral video

Viral video

नई दिल्ली। कोरोना ( coronavirus )की वजह से दुनियाभर में लोगों का वर्क फ्रॉम होम मिला हुआ है। घर से काम करना बोलने में बड़ा ही आसान लगता हो लेकिन ये इतना भी आरामदायक नहीं। वर्क फ्रॉम होम के दौरान सबसे बड़ी दिक्कत घर पर होने वाली डिस्टरबेंस से आती होगी।

अब जाहिर सी बात है कि अगर आप घर ( Home ) पर हो काम में मन लग रहा है ऐसा कहना बेमानी ही होगा। घर पर कुछ न कुछ ऐसा होता रहता है जिससे आपका ध्यान भटकता रहता है और आप ऑफिस ( Office ) के काम को पूरे एकाग्रता के साथ नहीं कर पाते।

मां का बनाया खाना खाकर बेटी ने दिया कमाल का रिएक्शन…देखें Viral Video

इसी से जुड़ा एक वाकया हाल ही में देखने को मिला। दरअसल एक टीवी न्यूज रिपोर्टर का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। टीवी न्यूज रिपोर्टर ने जब अपने घर के किचन में खड़े होकर वीडियो शूट कर रही थी तभी वहां उसके पिता बिना शर्ट के पहुंच जाते हैं। उसके पिता टीशर्ट पहनते हुए कैमरे के फ्रेम में आ जाते हैं।

https://twitter.com/jessdlang/status/1243976444373610499?ref_src=twsrc%5Etfw

जैसिका लैंग ( Jessica Lang ) सनकोस्ट न्यूज नेटवर्क में रिपोर्टर के पद पर काम करती हैं। उन्हें भी कंपनी ने लॉकडाउन के चलते वर्क फ्रॉम होम दे रखा है। जेसिका को घर में किसी शांत जगह पर कैमरे पर वीडियो शूट करना था। उसने घर के किचन को चुना।

जब वह अपने किचन ( Kitchen ) में कोरोना वायरस पर एक वीडियो ( Video ) शूट कर रही थीं, तभी उनके पिता बिना शर्ट के कैमरे के फ्रेम में दिख जाते हैं। जैसिका लैंग अपने पिता को इस तरह से किचन के अंदर आता देख, चिल्ला उठती है- ‘Dad!’

पीएम मोदी की अपील के बाद सोशल मीडिया पर हुई Memes की बौछार, लोगों ने दिए कमाल के रिएक्शन

इस वीडियो को जैसिका ने मजाकिया अंदाज में ट्वीट कर लिखा, ‘ये ठीक होगा’। इस वीडियो को 14 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। अब ये बात ठीक है कि वर्क फ्रॉम होम में आपको ट्रैवल नहीं करना होता, आपका समय और पैसा बचता है। लेकिन घर में होने वाली डिस्टरबेंस ऑफिस के काम के दौरान आपका ध्यान भी भटकाती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो