scriptश्रीलंका ब्लास्ट में बच गया ये बिजनेसमैन, बताई हमले की कहानी | dubai businessman who survived in sri lanka bombings | Patrika News

श्रीलंका ब्लास्ट में बच गया ये बिजनेसमैन, बताई हमले की कहानी

locationनई दिल्लीPublished: Apr 29, 2019 11:40:10 am

Submitted by:

Priya Singh

श्रीलंका के सीरियल बम धमाकों में बाल-बाल बचा दंपति
चर्च में प्रार्थना के दौरान हुए थे बम धमाके
होटल पहुंचे तो मंजर देख रह गए हैरान

dubai businessman who survived in sri lanka bombings

श्रीलंका ब्लास्ट में मौत को छूकर निकल आया ये बिजनेसमैन, 26/11 के दौरान भी बच चुकी है जान

नई दिल्ली। दुबई ( Dubai ) के एक भारतीय दंपति श्रीलंका ( Sri Lanka ) के सीरियल बम धमाकों बच गया। उस खूनी मंजर को देखकर हर किसी की रूह कांप जाती है। 21 अप्रैल को हुए सिलसिलेवार बन धमाकों में यह दंपति सिनमोन ग्रांड होटल में ठहरे थे यह वही होटल है जो बम धमाकों ( Bomb blast ) के आठ ठिकानों में से एक था। पेशे से बिजनेसमैन अभिनव चारी और उनकी पत्नी नवरूप चारी अपने व्यापार के काम से श्रीलंका गए थे। सुबह साढ़े सात बजे के करीब जब वे दोनों नाश्ता करने की तैयारी में थे तभी होटल में बम धमाका हुआ।

लाइव शो में गंजेपन पर एंकर ने कॉलर से पूछा ये सवाल, मिला ऐसा जवाब वीडियो हो गया वायरल

 

sri lanka bombings

अभिनव चारी दुबई के एक बिजनेसमैन हैं यह दूसरी बार मौका था जब वे दुबई से किसी व्यापारिक यात्रा पर निकले थे। अभिनव इससे पहले मुंबई गए थे। पहली बार वे विदेश यात्रा पर 2008 में मुंबई गए हुए थे। उस वक्त आतंकवादियों ने मुंबई हमलों को अंजाम दिया था। दूसरी विदेश यात्रा पर उन्हें वैसा ही मंजर श्रीलंका में देखने को मिला। उस दिन को याद करते हुए चारी ने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ ईस्टर पर एक चर्च में प्रार्थना करने गए थे।

असलियत में सफेद रंग का है दिल्ली का लाल किला, इस वजह से दिखता है लाल

 

businessman survived in sri lanka bombings

बीच में ही पादरी ने सभी लोगों से शांतिपूर्ण तरीके से चर्च से जाने को कहा। उनका कहना था कि उन्हें बाकि गिरजाघरों में बम विस्फोटों की सूचना मिली है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, चारी और उनकी पत्नी चर्च से निकलकर एक टैक्सी में बैठे। रास्ते में उन्होंने नाश्ता करने करने की सोची लेकिन सड़क पर अजीब से हलचल देखकर वे वापस होटल लौट गए। जब वे होटल पहुंचे तो सभी लोग होटल के लॉन बैठे थे। उन्हें लगा यह किसी तरह का सुरक्षा प्रोटोकॉल है, लेकिन खून भरा मंजर देख उनके होश ही उड़ गए। बता दें कि इस आतंकी हमले में 253 लोग मारे गए हैं और 500 से ज्यादा घायल हुए हैं। मरने वालों में कई भारतीय भी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो