scriptमहिला पुलिसकर्मी की हिम्मत की मुरीद हुई जनता, निहत्थे ही माउंटेन लॉयन का किया सामना | female cop fight with mountain lion | Patrika News

महिला पुलिसकर्मी की हिम्मत की मुरीद हुई जनता, निहत्थे ही माउंटेन लॉयन का किया सामना

Published: Mar 14, 2020 10:00:50 am

Submitted by:

Piyush Jayjan

महिला पुलिसकर्मी ( Women Cop ) यूं तो खाली हाथ ही थी लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और वे माउंटेन लॉयन ( Mountain Lion ) से निहत्थे भिड़ गई।

Viral Video

Viral Video

नई दिल्ली। अगर आप हिंदी फिल्मों के शौकीन है तो आपने कभी न कभी फिल्म के मुख्य नायक को किसी खतरनाक जानवर से दो-दो हाथ करते जरूर देखा होगा। लेकिन सोशल मीडिया पर ऐसी ही एक असल घटना का विडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला माउंटेन लॉयन ( Mountain Lion ) से भिड़ गई।

दरअसल कोलोराडो के लवलैंड के लेरीमर काउंटी शेरिफ ऑफिस में तैनात सुरक्षा कर्मियों को यह सूचना मिली थी कि रिवर रिम रोड के 2100 ब्लॉक एक घर में एक माउंटेन लॉयन ( Mountain Lion ) छिपा है। सूचना मिलने पर वन्य लाइफ सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचे।

मशीन को भी हरा देगा इस मजदूर का हुनर, वीडियो देख लोगों ने कहा-अन्ना जैसा कोई नहीं

इसी बीच एक महिला सुरक्षाकर्मी पर 6 फीट लंबे माउंटेन लॉयन ने अचानक से हमला कर दिया। महिला अधिकारी यूं तो खाली हाथ ही थी लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और वे माउंटेन लाइन से निहत्थे ही भिड़ गई। माउंटेन लॉयन ने महिला सुरक्षाकर्मी के हाथ को जबड़े में पकड़ लिया और उन्हें नीचे गिरा दिया।

हालांकि महिला किसी तरह अपनी गर्दन ( Neck ) को लॉयन ( Lion ) के जबड़े से बचाने में कामयाब रही। इस बीच महिला के साथी अधिकारियों ने आकर लॉयन को किक लगाई। जब माउंटेन लाइन नदी की ओर भागने लगा तब कुछ अधिकारियों ने लॉयन को शूट कर दिया।

इस रहस्मयी शहर को बसाने वाला का आज तक कोई सुराग नहीं, लोग कहते है भगवान की जगह

एक रिपोर्ट के मुताबिक माउंटेन लॉयन ने कई लोगों पर हमला किया था। कोलोराडो पार्क वेलफेयर की मुख्य मैनेजर जेनिफर हॉल ने कहा कि नदी किनारे सर्चिंग कर रहे अधिकारियों से 4 फीट की दूरी तक माउंटेन लॉयन आ गया था। हॉल ने बताया, लॉयन को मारना इसलिए पड़ा क्योंकि उससे कई लोगों की जान को खतरा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो