scriptयुद्ध का अखाड़ा बनी ट्रेन! सीट को लेकर भिड़ गईं महिलाएं, जमकर चले लात-घूसे, देखें वीडियो | fight between women passengers in mumbai local train over seat | Patrika News
हॉट ऑन वेब

युद्ध का अखाड़ा बनी ट्रेन! सीट को लेकर भिड़ गईं महिलाएं, जमकर चले लात-घूसे, देखें वीडियो

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वी डियो में देखा जा सकता है कि मुंबई मेट्रो की एक लोकल ट्रेन में महिलाएं सीट को लेकर आपस में झगड़ पड़ी। बताया जा रहा है कि इस धक्का-मुक्की में एक महिला कॉन्स्टेबल भी घायल हो गई।

नई दिल्लीOct 07, 2022 / 03:11 pm

Shaitan Prajapat

fight between women

fight between women

सोशल मीडिया पर आए दिन कई प्रकार के वीडियो सामने आते रहते है। बीते दिनों स्कूलों में दो टीचर की लड़ाई का वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें दोनों के लिए दूसरे दूसरे जमकर हाथ चला रही थी। एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। यह मुंबई की लोेकल ट्रेन का है। जिसमें दो महिला गुटों के बीच गुत्थम-गुत्था हो गया। बताया जा रहा है कि ट्रेन में सीट को लेकर महिलाओं के बीच झगड़ा हुआ था। फिर देखते ही देखते ट्रेन का डिब्बा अखााडे में बदल गया। इस झगड़े में एक महिला पुलिसकर्मी भी घायल हो गई। सोशल मीडियो महिलाओं की यह लड़ाई खूब वायरल हो रहा है।


इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते है कि कुछ महिलाएं सीट को लेकर आपस में लड़ाई कर रही हैं। वे एक—दूसरे को आक्रामक तरीके से थप्पड़ मारती नजर आ रही हैं। साथ ही महिलाएं आपस में एक दूसरे के बाल खींचती भी नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि इस घटना में पुलिसकर्मी सहित तीन महिलाओं को चोटें आईं। वहीं कुछ महिलाएं उनका झगड़ा सुलझाने और लड़ने से रोकती दिख रही है।

यह भी पढ़ें

शिक्षा का मंदिर बना अखाड़ा: दो महिला टीचर हुईं गुत्थम-गुत्था, बच्चों के सामने ही बरसाए घूसे, देखें वीडियो



https://twitter.com/BHARATGHANDAT2/status/1577986664453926912?ref_src=twsrc%5Etfw


बताया जा रहा हैं कि यह ट्रेन ठाणे से पनवेल जा रही थी। नवी मुंबई के तुर्भे स्टेशन पर ट्रेन में सीट को लेकर दो महिला यात्रियों में झगड़ा हो गया। इसके बाद महिलाएं एक-दूसरे पर लाख घूसे चलने लगी। वीडियो में तीन महिलाएं एक-दूसरे से हाथापाई कर रही है। मामला बढ़ता देख डब्बे में सवार कुछ महिलाओं ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर एक महिला पुलिसकर्मी वहां पहुंची, लेकिन मारपीट में वो भी घायल हो गईं। फिलहाल उनका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें

सच्ची रामलीला: यहां दशहरे के दिन मर जाता है रावण बनने वाला, अब जान बचाने के लिए करते है ये काम





आपको बता दें कि इस प्रकार की घटना का एक वीडियो पिछले दिनों भी वायरल हुआ था। वह वीडियो दिल्ली मेट्रो का था। दिल्ली मेट्रो में भी सीट को लेकर दो महिलाओं के बीच लड़ाई हो गई थी। सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में दो महिलाओं को बैठने की व्यवस्था को लेकर आपस में झगड़ते हुए दिखाया गया। सीट को लेकर यहां भी जबरदस्त ड्रामा हुआ था।

Home / Hot On Web / युद्ध का अखाड़ा बनी ट्रेन! सीट को लेकर भिड़ गईं महिलाएं, जमकर चले लात-घूसे, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो