scriptविदेश घूमने गई इस फैमिली ने कटवाई भारतीयों की नाक, हैंगर समेत चुरा लिया होटल का सारा सामान | Indian Family Caught Stealing everything from Bali hotel, video viral | Patrika News

विदेश घूमने गई इस फैमिली ने कटवाई भारतीयों की नाक, हैंगर समेत चुरा लिया होटल का सारा सामान

locationनई दिल्लीPublished: Jul 28, 2019 01:20:27 pm

Submitted by:

Soma Roy

Bali hotel : इंडोनेशिया के बाली टूरिस्ट प्लेस का है मामला, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
दो मिनट 20 सेकेंड के इस वीडियो में सिक्योरिटी अधिकारी परिवार को सामान चुराने का जिम्मेदार बताता है

bali hotel theft
नई दिल्ली। अक्सर आपने सुना होगा कि लोग होटल से शैम्पू, साबुन और तौलिया जैसी छोटी चीजें चुरा लेते हैं। मगर क्या कभी आपने सुना है कि कोई व्यक्ति होटल से इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स से लेकर कपड़ों के हैंगर तक चुरा ले गया हो। ये मामला इंडोनेशिया के बाली टूरिस्ट प्लेस ( Tourist place ) का है। यहां घूमने आई एक फैमिली होटल के कमरे से सारा सामान बंटोरकर ले जाने वाली थी। तभी होटल स्टॉफ ने उन्हें पकड़ लिया। हैरानी की बात तो यह है कि ऐसा करने वाली फैमिली इंडियन है।
ऑन ड्यूटी एसपी ने दबाए कांवड़ियों के पैर, वीडियो वायरल

बाली होटल स्टाफ की ओर से इसका एक वीडियो जारी किया गया है। यह तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो करीब 2 मिनट 20 सेकेंड का है। इसमें देखा गया कि होटल का एक सदस्य गेस्ट के चेक आउट के वक्त स्कैनर से उनका बैग चेक कर रहा था। तभी उन्हें उनके बैग में होटल के कमरे में रखीं लाइटें, डेली यूज की चीजें, कपड़े टांगने वाले हैंगर, तौलिया आदि भरा मिला। जब होटल मेम्बर ने गेस्ट को बैग खोलने को कहा तो वे भड़क गए। बाद में मामला बढ़ने पर परिवार के लोग सामान के बदले रुपए चुकाने की बात करने लगे। मगर होटल स्टाफ ने रुपए लेने से मना कर दिया।
steal goods
वीडियो में होटल का सिक्योरिटी अधिकारी परिवार को सामान चुराने का जिम्मेदार ठहराता हुआ दिखता है। जबकि इसके बचाव में परिवार की एक महिला सदस्य उनके फ्लाइट होने की बात कहती दिखती हैं। महिला अधिकारी से सामान के बदले रुपए लेने और उन्हें एयरपोर्ट जाने देने की अनुमति के लिए कहती है।
इस घटना का वीडियो हेमंत नाम के एक शख्स ने ट्विटर पर पोस्ट किया था। साथ ही लिखा कि यह परिवार होटल से सामान चुराते हुए पकड़ा गया है। ऐसी घटना भारत के लिए शर्मसार कर देने वाली है। चूंकि हम भारतीय देश का प्रतिनिधित्व करते हैं, ऐसे में ये ओंछी हरकत हमारा सिर शर्म से झुका देती है। ऐसे भारतीयों का वीजा कैंसल कर देना चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो