scriptयुवक ने पेट को बना लिया गुल्लक, ऑपरेशन करके निकाले 1-1 रुपये के 63 सिक्के | man reaches the doctor after having stomach pain removed 63 coins of one rupees | Patrika News
हॉट ऑन वेब

युवक ने पेट को बना लिया गुल्लक, ऑपरेशन करके निकाले 1-1 रुपये के 63 सिक्के

डॉक्टरों के सामने एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया। उन्होंने ऑपरेशन एक युवक के पेट से एक एक के 63 सिक्के निकाले हैं। युवक की तबीयत में सुधार होने के बाद उसे छुट्‌टी दे दी गई।

नई दिल्लीAug 01, 2022 / 02:44 pm

Shaitan Prajapat

coins

coins

डॉक्टर्स को धरती के भगवान कहा जाता है। कई जटिल केस को हल कर मरीजों नई जिंदगी देते है। आपने ऑपरेशन को लेकर कई अजीबोगरीब मामले सुने होंगे। किसी के पेट में किल, कंक्कड़, बाल आदि चले जाने तेज दर्द होता है। किसी की टमी में कई किलो वजन की गाठ निकालते है। इस कड़ी में आज आपको एक अनोखे केस के बारे में बताने जा रहे है। राजस्थान के जोधपुर जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया हैं। यहां पर 36 साल के एक व्यक्ति ने एक एक रुपए के 63 सिक्कों को खा लिया। दर्द की शिकायत होने उसको अस्पताल में भर्ती करवाने इसका पता चला। आइए जानते इस पूरी घटना के बारे में।

पेट से निकले एक – एक के 63 सिक्के
पेट में दर्द होने के बाद युवक को मथुरादास माथुर अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टर्स ने जांच की और रिपोर्ट देखकर डॉक्टर्स भी चौंक गए। इस शख्स के पेट में 63 सिक्के थे। डॉक्टर्स सर्जरी की मरीज़ की जान बचा ली।

 

यह भी पढ़ें

Shocking Video: जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई! 2 सेकेंड की देरी और बच गई जान, वरना…



2 दिन चली एंडोस्कोपी
एमडीएम अस्पताल के डॉक्टरों की एक टीम ने दो दिन के ऑपरेशन में एंडोस्कोपिक प्रक्रिया की मदद से युवक के पेट से सिक्के निकाल पाई। ऑपरेशन सफल होने के बाद एचओडी नरेंद्र भार्गव ने कहा कि पेट दर्द की शिकायत पर उनका एक्स-रे करने के बाद पता चला कि डिप्रेशन की स्थिति में रोगी ने दो दिन के अंदर 1 रुपये के 63 सिक्के निगल लिए थे।

यह भी पढ़ें

Optical Illusion: इन काले Dots के पीछे छिपा है एक सीक्रेट मैसेज, जीनियस हैं तो देकर दिखाएं सही जवाब




 

विमंदित है युवक
बताया जा रहा है कि युवक विमंदित था। वह बता नहीं पाया कि कब से सिक्के निगल रहा था। पेट दर्द की शिकायत पर उनका एक्स.रे करने के बाद पता चला कि डिप्रेशन की स्थिति में 1 रुपये के 63 सिक्के निगल लिए। फिलहाल युवक की तबीयत में सुधार है और उसे अस्पताल से छुट्टी दी गई है।

Home / Hot On Web / युवक ने पेट को बना लिया गुल्लक, ऑपरेशन करके निकाले 1-1 रुपये के 63 सिक्के

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो