रोजे के दौरान खाना लेने गए मुस्लिम शख्स पर किए भद्दे कमेंट, VIDEO वायरल होने के बाद मैनेजर की गई नौकरी

रोजे के दौरान खाना लेने गए मुस्लिम शख्स पर किए भद्दे कमेंट, VIDEO वायरल होने के बाद मैनेजर की गई नौकरी

Priya Singh | Publish: May, 21 2019 10:01:45 AM (IST) हॉट ऑन वेब

  • सहरी के लिए खाना लेने गए शख्स को बताया आतंकवादी
  • खाना लेने गए मुस्लिम शख्स को झेलनी पर 25 मिनट की बहस

नई दिल्ली। रमजान का पाक महीना चल रहा है। इस दौरान मुस्लिम समुदाय के लोग पूरे महीने 29 या 30 दिनों तक रोजे रखते हैं। पांच वक्त की नमाज़ के साथ रमजान में सहरी को अहम दर्जा दिया गया है। अमरीका का एक शख्स सहरी के लिए खाना लेना जब रेस्टोरेंट गया तो उसे अभद्र टिप्पणी झेलनी पड़ी। अमरीका के मिसूरी में टैको बेल रेस्टोरेंट के मैनेजर इन ट्रेनिंग को उसकी इस हरकत के लिए नौकरी से निकाल दिया गया।

राजीव गांधी पुण्यतिथि: मौत से पहले राजीव गांधी ने लिया था इस महिला का नाम

बता दें कि रेस्टोरेंट में गए शख्स ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिए और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। तारेक हमदान का आरोप है कि टैको बेल रेस्टोरेंट की महिला मैनेजर इन ट्रेनिंग ने उनके साथ बेहद बुरा बर्ताव किया।

...तो इस वजह से अमिताभ बच्चन के घर बारात लेकर पहुंचे थे राजीव गांधी, रातों-रात होने लगी थी इस शादी की चर्चा

 

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जब हमदान ने 50 डॉलर का खाना ऑर्डर किया तो मैनेजर के उनसे पूछा कि "तुम इतना खाना क्यों ऑर्डर कर रहे हो?" इसपर हमदान ने कहा "मैं मुस्लिम हूं और रोजे पर हूं, पूरा दिन मुझे भूखा रहना है इसलिए इतना खाना ऑर्डर कर रहा हूं।" बस यही सुनते ही महिला मैनेजर हमदान पर भड़क गई और उनपर अभद्र टिप्पणी करने लगी।

4 साल का ये बच्चा फुटबॉल के साथ कर रहा है कुछ ऐसा, वीडियो देखकर आप हैरान रह जाएंगे

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महिला की इस हरकत पर रेस्टोरेंट ने उसे नौकरी से निकाल दिया है। हमदान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि खाना लेने के लिए उन्हें 25 मिनट तक बहस करनी पड़ी। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि- "मुझे कहा गया कि सारे मुस्लिम आतंकवादी होते हैं।"

प्रधानमंत्री आवास के अंदर 1 नहीं बल्कि हैं 5 बंगले, जानिए कौन से बंगले का है क्या महत्व

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned