scriptगली की दीवार को बनाया सिनेमा हॉल का पर्दा, पड़ोसियों के साथ देखी फिल्म | Movies projected on walls neighbourhood enjoys classics film in lockdown | Patrika News

गली की दीवार को बनाया सिनेमा हॉल का पर्दा, पड़ोसियों के साथ देखी फिल्म

Published: Apr 10, 2020 12:44:56 pm

Submitted by:

Piyush Jayjan

Scott Duggan ने प्रोजेक्टर की मदद से  घर की एक दीवार पर Gentlemen Prefer Blondes फिल्म चलाई और एफएम रेडियो ब्रॉडकास्ट किया, ताकि सभी लोग फिल्म का आनंद ले सकें।

Movies projected on walls

Movies projected on walls

नई दिल्ली। जिंंदगी में हमारा वास्ता भी कभी न कभी ऐसे शख्स से जरूर पड़ा होगा तो तमाम दिक्कतों के बीच भी लोगों को खुश करने का कोई मौका नहीं जाने देता है। जब लॉकडाउन की वजह से लोगों के बीच दूरियां बढ़ने लगी थी तो इन्होंने फिर से इंसान को एक-दूसरे के करीब लाकर खड़ा कर दिया।

कोरोना वायरस के कारण दुनिया भर में लॉकडाउन ( Lockdown ) है। इसलिए सिनेमा हॉल, मॉल, जिम और स्कूल आदि सब बंद हैं। ऐसे में आयरलैंड ( Ireland ) के Cork में रहने वाले एक शख्स ने आसमान के नीचे सिनेमा हॉल बनाया और अपने पड़ोसियों के साथ एक बेहतरीन कॉमेडी फिल्म देख खूब ठहाके लगाए।

लॉकडाउन का सबसे मस्त Memes, लोग बोले- डॉन को पकड़ना अब भी मुश्किल है..

Scott Duggan नाम के इस शख्स ने प्रोजेक्टर की मदद से गली के घर की एक दीवार पर Gentlemen Prefer Blondes फिल्म चलाई और एफएम रेडियो ब्रॉडकास्ट ( FM Radio Broadcast ) किया, ताकि सभी लोग फिल्म ( Film ) का आनंद ले सकें।

सोशल मीडिया ( Social Media ) पर Clare Keogh ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरे पड़ोसी ने सबके साथ फिल्म देखने के लिए कमाल तरीका निकाला। इसके लिए उन्होंने हमारी छत से एक क्लासिक फिल्म का प्रोजेक्शन गली के घर की दीवार पर किया।

कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टर कपल के प्‍यार की दुनिया हुई दीवानी, देखें Viral Photo

इस फिल्म के डायलॉग सभी ने एफएम ( FM Radio ) ब्रॉडकास्ट के जरिए सुने। ऐसा कर हमने सोशल डिस्टेंसिंग के साथ फिल्म देखी और अकेलापन दूर किया। सोशल डिस्टेंसिंग के साथ फिल्म देखने का यह आइडिया काफी लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो