script

कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टर कपल के प्‍यार की दुनिया हुई दीवानी, देखें Viral Photo

locationनई दिल्लीPublished: Apr 10, 2020 10:17:50 am

Submitted by:

Piyush Jayjan

इंडियन फॉरेस्‍ट ऑफिसर सुधा रमन ने इस फोटो को अपने ट्वीटर से शेयर किया है। फोटो में दावा किया गया है कि प्रोटेक्टिव गियर पहनने के कारण कपल एक-दूसरे को सिर्फ छू सकते हैं.

Viral Photo

Viral Photo

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( coronavirus ) की वजह से पूरी दुनिया सहमी हुई है। इस वायरस का कोई इलाज नहीं है, ऐसे में लोगों से घरों में बंद रहने की अपील की गई है। लेकिन इस मुश्किल दौर में भी डॉक्टर्स और नर्स अपनी जान की परवाह किए बगैर कोरोना संक्रमितों का इलाज कर रहे हैं।

इस बीच सोशल मीडिया ( Social Media ) पर पिछले दिनों एक फोटो ने खूब सुर्खियां बटोरी। सोशल मीडिया पर किए गए दावे के मुताबिक ये फोटो एक कपल की है जो कि कोरोनावायरस के मरीजों का इलाज कर रहे हैं और प्रोटेक्टिव सूट गियर में नजर आए रहे हैं।

कोरोना मरीजों को क्वांरटाइन सेंटर में परोसे जा रहे हैं फल और मेवे

सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटो में दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब हैं और उनके बीच के इस भावुक पल ने दुनियाभर के लोगों को अंदर तक हिला दिया है। इस तस्‍वीर को इंडियन फॉरेस्‍ट ऑफिसर सुधा रमन ने शेयर किया है। फोटो में दावा किया गया है कि प्रोटेक्टिव गियर पहनने की वजह ये कपल एक-दूसरे को सिर्फ छू सकते हैं।

https://twitter.com/hashtag/WorldHealthDay?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इंटरनेट पर इस फोटो को देखकर यूजर्स काफी भावुक हो गए हैं। कई लोगों ने हेल्‍थकेयर प्रोफेशनल्‍स की उनके काम के प्रति दिखाई दे रहे जज्बें की सराहना भी की है। इसे वायरल फोटो को न्यूयॉर्क के एक हॉस्पिटल की बताया जा रहा है। कपल एक ही अस्पताल में सर्विस दे रहा है।

टॉयलेट पेपर छिपाकर रखने की वजह ने बेटे ने मां को जड़ दिया मुक्का, जानें पूरा वाकया

इसके बाद दोनों एक-दूसरे से अलग रहते हैं, ताकि अगर उनमें से कोई भी संक्रमित है तो संक्रमण दूसरे को ना हो। ये कपल सूट पहनकर एक दूसरे को छू पाते हैं। कई लोगों ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि दूसरों की जिंदगी बचाने के लिए ये अपनी जान जोखिम में डाल रहे। ऐसे में हमें अपने घर में रहकर इनकी सहायता करनी चाहिए।

ट्रेंडिंग वीडियो