scriptलॉकडाउन का सबसे मस्त Memes, लोग बोले- डॉन को पकड़ना अब भी मुश्किल है.. | Viral mimes went viral in lockdown | Patrika News

लॉकडाउन का सबसे मस्त Memes, लोग बोले- डॉन को पकड़ना अब भी मुश्किल है..

Published: Apr 10, 2020 11:40:32 am

Submitted by:

Piyush Jayjan

महाराष्ट्र ( Maharastra ) के ‘प्रेस इनफॉर्मेशन ब्यूरो’ ने एक मजेदार मीम के जरिए लोगों को घर पर रहने की सलाह दी है।

Viral Memes

Viral Memes

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के तेजी से बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए पूरे भारत में लॉकडाउन किया गया है। इसी बीच महाराष्ट्र ( Maharastra ) के ‘प्रेस इनफॉर्मेशन ब्यूरो’ ( Press Information Bureau ) ने एक मजेदार मीम के जरिए लोगों को घर पर रहने की हिदायत दी है।

कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टर कपल के प्‍यार की दुनिया हुई दीवानी, देखें Viral Photo

पीआईबी ( PIB ) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है जिसमें अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) और शाहरुख खान ( Shahrukh Khan ) की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि डॉन का इंतज़ार तो ग्यारह मुल्कों की पुलिस कर रही है, पर डॉन is #StayingHome!

https://twitter.com/hashtag/StayingHome?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सोशल मीडिया पर लॉकडाउन से जुड़े इस तरह के कई मीम्स वायरल हो रहे हैं। आपको बता दें कि देश में कोरोनावायरस ( coronavirus ) तेजी से फैल रहा है। भारत में कोविड-19 ( COVID-19 ) से अबतक 190 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं 6000 लोग इससे संक्रमित हैं।

दुनिया की सबसे रहस्यमय घाटी, जहां से कभी कोई वापस नहीं आ सका

ऐसे में हर राज्य की सरकार अपने-अपने ढंग से लोगों को समझाने में लगी है कि कोरोना के कम्यूनिटी ट्रांसमिशन को रोकने के एकमात्र जरिया है सोशल डिस्टेंसिंग। कुछ दिन पहले ही असम पुलिस ने टाइटेनिक फिल्म के पोस्टर के सहारे लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग के महत्व को समझाया था।

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो