पानी की बोतल के बदले टिप में दिए साढे 7 लाख रुपए, वेट्रेस हो गई मालामाल

अमीर लोग अपने महंगे शौक के लिए जाने जाते हैं। ऐसे लोग महंगे होटल में रहते है और रेस्टोरेंट में खाना खाना पसंद करते है। ये अमीर लोग वहां पर कर्मचारियों को कुछ रुपए टिप या बख्शीश जरूर देते है। वे बख्शीश के तौर पर सौ रुपए से लेकर हजारों तक हो सकती है।

By: Shaitan Prajapat

Published: 18 Oct 2020, 04:25 PM IST

अमीर लोग अपने महंगे शौक के लिए जाने जाते हैं। ऐसे लोग महंगे होटल में रहते है और रेस्टोरेंट में खाना खाना पसंद करते है। ये अमीर लोग वहां पर कर्मचारियों को कुछ रुपए टिप या बख्शीश जरूर देते है। वे बख्शीश के तौर पर सौ रुपए से लेकर हजारों तक हो सकती है। लेकिन अमेरिका में एक शख्स रेस्टोरेंट की एक वेट्रेस को टिप में इतने रुपए दी कि वो मालामाल हो गई। यह खबर सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इस पर लोग अपनी अपनी राय दे रहे है।

यह भी पढ़े :— कोरोना वायरस से जुड़ी 5 भ्रांतियां, जिन्हें अब भी सच समझ रहे हैं लोग

टिप में दिए 10 हजार डॉलर
एक बंदे ने रेस्टोरेंट में वेटर से दो पानी की बोतलें मंगवाईं थी। इसके बदलने में वह 10 हजार डॉलर की टिप दी। यह टिप भारतीय रुपए के अनुसार करीब साढे सात लाख रुपए से अधिक होते है। अब आप सोच सकते है कि इतनी बड़ी राशि टिप में देना वाला कोई बहुत बड़ा अमीर आदमी हो सकता है। आपको बता दें कि यह टिप देने वाला मशहूर यूट्यूब ब्लॉगर जिम्मी डॉनल्डसन Famous YouTube blogger Jimmy Donaldson ही है। जिम्मी ने वेट्रेस ऐलेना कलस्टर को साढे सात लाख रुपये से अधिक की टिप दी।

यह भी पढ़े :— ये है दुनिया की सबसे सेक्सी डॉक्टर, इलाज के नाम पर जानबूझ बीमार पड़ते हैं लोग

डिलीवरी ब्वॉय को भी दे चुके है टिप
खास बात है कि होटल में जिम्मी देर शाम पहुंचे। थोड़ी देर बैठे और पानी की दो बोतलें मंगाई। पानी की बोतलें मिलने के बाद 10 हजार डॉलर की टिप देकर चले गए। वेट्रेस का कहना है कि नेक इंसान दुनिया में अभी भी जिंदा हैं। वह इस टिप में मिले इतने पैसे पाकर बहुत खुश है। ये कोई पहला मौका नहीं है जब जिम्मी ने इस तरह की टिप दी है। इससे पहले भी वो एक पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय को दस हजार डॉलर यानी करीब साढ़े सात लाख रुपये की टिप दे चुके हैं।

Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned