scriptये है दुनिया की सबसे सेक्सी डॉक्टर, इलाज के नाम पर जानबूझ बीमार पड़ते हैं लोग | people of world fall ill to get treatment from the hottest doctor | Patrika News
हॉट ऑन वेब

ये है दुनिया की सबसे सेक्सी डॉक्टर, इलाज के नाम पर जानबूझ बीमार पड़ते हैं लोग

जब कोई बीमार पड़ता है तो उसको डॉक्टर के पास जाना पड़ता है और अपनी बीमारी का इलाज करवा पड़ता है। अगर आप बिल्कुल फिट और स्वस्थ है तो डॉक्टर के पास कौन जाना चाहेगा। कुछ लोग कहते है कि भगवान किसी को अस्पताल मुंह ना दिखाए। लेकिन एक महिला डॉक्टर ऐसी है जिसके पास जाने के लिए लोग जानबूझ कर बीमार पड़ने का बहाने बनाते है।

मुंबईOct 17, 2020 / 05:04 pm

Shaitan Prajapat

hottest_doctor

hottest_doctor

जब कोई बीमार पड़ता है तो उसको डॉक्टर के पास जाना पड़ता है और अपनी बीमारी का इलाज करवा पड़ता है। अगर आप बिल्कुल फिट और स्वस्थ है तो डॉक्टर के पास कौन जाना चाहेगा। कुछ लोग कहते है कि भगवान किसी को अस्पताल मुंह ना दिखाए। लेकिन एक महिला डॉक्टर ऐसी है जिसके पास जाने के लिए लोग जानबूझ कर बीमार पड़ने का बहाने बनाते है। जी हां, हम बात कर रहे है। दुनिया की सबसे सेक्सी डॉक्टर की। अमेरिका में फ्लोरिडा की रहने वाली इस खूबसूरत डॉक्टरनी का नाम है जसेनिका वाइस (Lady Doctor Jessenia Vice)। जसेनिया डॉक्टर तो है लेकिन वो दुनिया की सबसे हसीन और सेक्सी डॉक्टर भी है।

 

यह भी पढ़े :— ये लड़का पानी के अंदर करता है तूफानी डांस, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

hottest_doctor

डॉक्टरी के साथ ही शुरू किया मॉडलिंग में कॅरियर
आपको जानकर हैरानी होगी कि अच्छे भले फिट लोग इस लेडी डॉक्टर के पास आने के लिए हमेशा तैयार रहते है। दरअसल, 32 साल की महिला डॉक्टर जसेनिया वाइस पहले एक साइकियाट्रिक क्लीनिक में कंसलटेंट थीं। यहां पर वह सुसाइडिकल मरीजों की देखभाल और उनका इलाज करती थीं। उनसे इलाज कराने उस समय भी काफी संख्या में मरीज आते थे। हालांकि बाद में उन्होंने मॉडल बनने का फैसला किया। मॉडलिंग में कॅरियर बनना किया। उनकी किस्मत चमकी और वो काफी मशहूर हो गईं। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। आज वो एक सफल मॉडल के रूप में जानी जाती हैं।

 

यह भी पढ़े :— गजब का आर्टिस्ट, जिंदा कबूतरों से बनाई पेंटिंग

hottest_doctor

पार्ट टाइम डॉक्टर है जसेनिया
जसेनिया को अब तक कई मशहूर मैगजीन्स के कवर पेज पर भी नजर आ चुकी है। इसके साथ ही वो अनेक नामी ब्रांड के लिए मॉडलिंग भी कर चुकी हैं। सबसे खास बात यह है कि लोग उन्हें संसार में अब तक का सबसे हॉट डॉक्टर मानते हैं। सोशल मीडिया पर वह अपनी बहुत सारी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है। जसेनिया पार्ट टाइम डॉक्टर है क्योंकि उसके पास वक्त कम होता है। दुनिया की सबसे हॉट डॉक्टर जसेनिया के साथ वक्त बिताने के लिए लोग जानबूझ कर बीमार होते हैं और फिर इलाज के लिए उसके पास चले आते हैं।

Home / Hot On Web / ये है दुनिया की सबसे सेक्सी डॉक्टर, इलाज के नाम पर जानबूझ बीमार पड़ते हैं लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो