scriptराष्ट्रपति भवन के अंदर नरेंद्र मोदी ले रहे थे शपथ और बाहर उनका ये फैन बेच रहा था चाय, अब हो रही है हर जगह तारीफ | this man came to delhi and sell tea in pm modi oath ceremony | Patrika News

राष्ट्रपति भवन के अंदर नरेंद्र मोदी ले रहे थे शपथ और बाहर उनका ये फैन बेच रहा था चाय, अब हो रही है हर जगह तारीफ

locationनई दिल्लीPublished: Jun 01, 2019 12:46:26 pm

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

पीएम मोदी ने ली दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ
बिहार से दिल्ली आया ये शख्स चाय बेचने
ये शख्स पीएम मोदी का है बड़ा फैन

pm modi

राष्ट्रपति भवन के अंदर नरेंद्र मोदी ले रहे थे शपथ और बाहर उनका ये फैन बेच रहा था चाय, अब हो रही है हर जगह तारीफ

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi ) ने गुरुवार 30 मई को प्रधानमंत्री पद की शपथ ली। इस मौके पर देश-विदेश के लगभग 7 हजार से ज्यादा मेहमान राष्ट्रपति भवन के फोरकोर्ट में हुए इस समारोह का हिस्सा बने। लेकिन इस दौरान एक ऐसा शख्स भी दिल्ली आया जो महज चाय बेचने के लिए दिल्ली आया था। ये शख्स पीएम मोदी के सबसे बड़े प्रशंसकों में से एक है।

ये शख्स तेज रफ्तार से चला रहा था गाड़ी तभी इस ‘पवित्र पक्षी’ ने किया कुछ ऐसा कि हर कोई रह गया हैरान!

अशोक नाम का ये शख्स बिहार ( Bihar ) के मुजफ्फरपुर का रहने वाला है। मुजफ्फरपुर में ही अशोक चाय बेचने का काम करते हैं। लेकिन जब गुरुवार को पीएम मोदी प्रधानमंत्री पद की शपथ ले रहे थे तब अशोक राष्ट्रपति भवन के बाहर चाय बेच रहे थे। इस दौरान उन्होंने अपने पूरी शरीर पर राष्ट्रीय ध्वज का रंग करवाया था। वहीं अपने सीने पर उन्होंने पीएम मोदी की तस्वीर बनाई हुई थी। साथ ही कंधों के बगल में नमो लिखवाया हुआ था। पीएम मोदी के स्वच्छ भारत अभियान के भी अशोक फैन है। इसी को ध्यान में रखकर वो अपने साथ डस्टबिन लेकर भी आए थे, जिससे लोग चाय पीने के बाद कप कहीं और न फेंकें और सीधे डस्टबिन में डालें।

सोशल मीडिया पर दावा आतंकी जाकिर मूसा के जनाजे में उमड़ी काफी भीड़, यहां जानिए क्या है सच्चाई

सबसे हैरान करने वाली बात ये रही कि अशोक चाय बेचने के लिए महज बिहार से दिल्ली आए थे। इसके बाद अशोक की चर्चा हर जगह हो रही है। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि वो मुजफ्फरपुर में चाय बेचते हैं, लेकिन देश में कहीं भी पीएम मोदी ( pm modi ) सार्वजनिक बैठक आयोजित करते हैं मैं वहां जाकर चाय बेचने की कोशिश करता हूं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो