सोशल मीडिया पर छाई कुत्ते की उदासी, वायरल फोटो देख दुनिया बयां करने लगी अपना दर्द

  • लॉकडाउन ( Lockdown ) की वजह से घर में कैद है कुत्ता
  • कुत्ते की मायूस फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल

By: Piyush Jayjan

Published: 23 Apr 2020, 03:52 PM IST

नई दिल्ली। लॉकडाउन ( Coronavirus ) की वजह से ज्यादातर लोग इन दिन अपने घरों में ही कैद हैं। इस वजह से कई लोग बड़े नाखुश दिखाई दे रहे हैं। लेकिन लॉकडाउन का असर अब सिर्फ इंसानों के साथ जानवरों ( Animals ) पर दिखाई देने लगा है।

कोरोना से जिंदगी की जंग हार रहे थे पिता , बेटी ने 30 घंटे तक पिता से फोन पर की बात

दरअसल लॉकडाउन ( Lockdown ) होने की वजह से पालतू कुत्ते को भी घरों में रहना पड़ रहा है। इसलिए अब इंसानों की तरह ही जानवरों को भी घर किसी कैदखाने से कम नहीं लग रहा। इस बीच एक कुत्ते की दुख भरी फोटो इंटरनेट ( Internet ) पर छा गई है।

सोशल मीडिया ( Social Media ) पर वायरल हुई फोटो से लोग खुद का जुड़ाव महसूस कर रहे थे। वह इस डॉगी के एक्सप्रेशन के जरिए बता रहे हैं कि लॉकडाउन में उनका हाल भी ऐसा है। इस फोटो को ट्विटर यूजर Rae Elle ने 22 मार्च को शेयर किया।

पानी में तैरने वाला बंदर बना इंटरनेट सनसनी , जानें वायरल वीडियो के पीछे का असल सच

फोटो को सोशल मीडिया ( Social Media ) पर साझा करते हुए उन्होंने लिखा हैं, ‘आज बिग पोप्पा ( Big Poppa ) काफी दुखी है, मुझे लगता है कि उसे बिल्डिंग के बच्चों ( Childerns ) के साथ खेलने के दिन याद आ रहे हैं। अब वो सिर्फ वो उन्हें दूर से ही निहारता है।

बिग पोप्पा’ एक बुलडॉग नस्ल से ताल्लुक रखता है, जिसके दुख से भरे एक्सप्रेशन लोगों को इमोशनल करने का दम रखते हैं। इसका इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर है, जहां पोप्पा को 34 हजार से अधिक लोग फॉलो करते हैं। बस भाई… इस डॉगी का दुख नहीं देखा जाता।

Piyush Jayjan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned