script

दुकानदार को महंगा पड़ा खराब जूता देना, पति पहुंच गया कोर्ट, देखें वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Dec 20, 2020 03:39:20 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

एक दुकानदार ने महिला को कथिततौर पर खराब जूते बेच दिए। जब महिला ने जूते पहनना शुरू किए तो उनमें से एक टूट गया। जब उसका पति दुकानदार से इस मामले में बात की तो वह कुछ भी सुनने के लिए तैयार नहीं हुई।

damaged shoes

damaged shoes

नई दिल्ली। पति और पत्नी से जुड़े कई मामले आपने पढ़े और सुने होंगे। कई दोनों के बीच खट्टी मीठी नोकझोंक सोशल मीडिया पर खूब पढ़ने को मिलते है। कई बार उनके झगड़ों को लेकर मीम्स देखने को मिलते है। हाल ही में अपने पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से एक अनोखा मामला सामने आया है। पाकिस्तान के कराची में एक दुकानदार ने एक महिला को कथिततौर पर खराब जूता बेच दिया था। लेकिन दुकानदार को यह काफी महंगा साबित हुआ है। महिला के पति ने नाराज होकर कंज्यूमर प्रोटेक्शन कोर्ट मामला दर्ज करवा दिया। इन दिनों यह चर्चा का विषय बना हुआ है।

यह भी पढ़े :— पत्नी को महंगा पड़ा झगड़ा करना, घर से 450KM पैदल चला पति, पुलिस ने लगाया जुर्माना

हसबैंड ऑफ द ईयर
एक रिपोर्ट के अनुसार, एक दुकानदार ने महिला को कथिततौर पर खराब जूते बेच दिए। जब महिला ने जूते पहनना शुरू किए तो उनमें से एक टूट गया। अपने नए जूते के टूट जाने महिला काफी दुखी हुई। जब उसका पति दुकानदार से इस मामले में बात की तो वह कुछ भी सुनने के लिए तैयार नहीं हुई। दुकानदार की इस हरकत से परेशान होकर बंदे ने कंज्यूमर प्रोटेक्शन कोर्ट जाने का फैसला किया। सोशल मीडिया पर पत्रकार नायला इनायत ने इस खबर को शेयर किया। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा- हसबैंड ऑफ द ईयर।

 

https://twitter.com/nailainayat/status/1340225813086695424?ref_src=twsrc%5Etfw

1600 रुपये में खरीदे एक जोड़ी जूते
खबरों के अनुसार, शख्स ने अपनी याचिका में दावा किया है कि उसकी पत्नी ने कराची के तारिक रोड स्थित दुकान से 1600 रुपये में एक जोड़ी जूते खरीदे, जिसके कुछ दिन बाद ही एक जूता टूट गया। हमने दुकानदार से शिकायत भी की। लेकिन वह सुनने को तैयार नहीं है। मेरी पत्नी अपने पसंदीदा जूते के टूटने से दुखी है। शख्स ने अदालत से दुकानदार पर भारी जुर्माना लगाने और उसके खिलाफ आवश्यक कार्रवाई करने की गुजारिश की। सोशल मीडिया पर पति और पत्नी के मामले की खूब चर्चा की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो