scriptभाजपा नेता की बड़ी लापरवाही, एक के बाद एक कर डालीं तीन पार्टियां, अब हुआ कोरोना ब्लास्ट | BJP leader organized three events, now corona blast | Patrika News
इंदौर

भाजपा नेता की बड़ी लापरवाही, एक के बाद एक कर डालीं तीन पार्टियां, अब हुआ कोरोना ब्लास्ट

भाजपा नेता की बड़ी लापरवाही, एक के बाद एक कर डालीं तीन पार्टियां, अब सामने आ रहे कोरोना पॉजिटिव।

इंदौरAug 11, 2020 / 03:03 pm

Faiz

news

भाजपा नेता की बड़ी लापरवाही, एक के बाद एक कर डालीं तीन पार्टियां, अब हुआ कोरोना ब्लास्ट

इंदौर/ मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस की रफ्तार में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। संक्रमण को लेकर सबसे खराब हालात प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के हैं। यहां लगातार 180 से 200 के बीच कोरोना संक्रमित सामने आ रहे हैं। जरा सोचिये ऐसे में एक जरा सी लापरवाही शहर और प्रदेशवासियों पर कितनी भारी पड़ सकती है। हालांकि, कुछ लोग तो ऐसे हैं, जो इस विपदा की हकीकत को ही नहीं समझ रहे हैं। ऐसी गलती कोई ना समझ व्यक्ति करे तो समझ आता है, लेकिन अगर ऐसी गलती कोई जन प्रतिनिधि करे, उस सरकार से जुड़ा व्यक्ति करे, जो नियमों को तोड़ने वाले पर सख्त कार्रवाई करने के दावे कर रही है।

 

पढ़ें ये खास खबर- तिरुपति और गोल्डन टेंपल की तर्ज पर महाकाल मंदिर भी होगा स्वर्ण, चढ़ेगी 250 किलो सोने की परत


भाजपा नेता समेत 19 पॉजिटिव

दरअसल, इंदौर के एक भाजपा नेता की बड़ी लापरवाही ने खुद के साथ साथ शहर के सेकड़ों लोगों की रेशानी बढ़ा दी है। इंदौर में संक्रमण को लेकर लगातार हालात बेकाबू होने के बावजूद भाजपा नेता दीपक छोड़वानी ने एक के बाद एक लगातार तीन बड़ी पार्टियां करके अपने परिवार समेत शहर की कई बड़ी हस्तियां और आमजन को संक्रमण के मुहाने पर लाकर खड़ा कर दिया है। जानकारी के मुताबिक, उनके आयोजनों में शामिल उनके साथ साथ करीब 19 लोग अब तक कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

news

कॉलोनी में कोरोना का खौफ

बता दें कि, शहर के राजेन्द्र नगर इलाके की मां विहार कालोनी निवासी भाजपा नेता दीपक छोड़वानी ने राखी के तयोहार के पहले कम्युनिटी हॉल में लगातार तीन बड़ी पार्टियां आयोजित की थीं। इसके बाद से ही उनके परिवार और आयोजन में शामिल 19 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। वहीं, भाजपा नेता की इस लापरवाही से कॉलोनी के करीब 500 से अधिक लोग भी कोरोना के खौफ में आ गए हैं। हालांकि, भाजपा नेता ने ये कहते हुए पल्ला झाड़ लिया कि, उन्होंने कॉलोनी के सभी लोगों से कोरोना टेस्ट कराने को कह दिया है।

आपको बता दें कि, इससे पहले मल्हाजगंज थाना इलाके के कॉम्प्लेक्स में हुए सामुहिक आयोजन के बाद 50 से अधिक लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा, जन्मदिन पर आयोजित एक अन्य पार्टी के कारण 16 से अधिक लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है।

 

पढ़ें ये खास खबर- देश में कहीं से भी यहां नहीं आएगा माल, दूध-दवाइयां सब बंद


प्रशासनिक कार्रवाई पर भी सवाल

हालांकि, हैरानी इस बात की भी है कि, इंदौर में सामुहिक आयोजनों पर रोक के बावजूद यहां लगातार आयोजन जारी हैं और प्रशासन की ओर से अब तक कोई कार्रवाई भी अंजाम नहीं दी गई। अगर प्रशासन की ओर से ही नियमों का पालन कराने पर सख्ती की गई होती, तो इन आयोजनों के जरिये लोगों को इतने बड़े पैमाने पर संक्रमण का सामना नहीं करना पड़ता।

Home / Indore / भाजपा नेता की बड़ी लापरवाही, एक के बाद एक कर डालीं तीन पार्टियां, अब हुआ कोरोना ब्लास्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो