scriptचारधाम यात्रा में हादसा: एमपी के 2 श्रद्धालुओं की मौत, 15 परिजन बुरी तरह घायल | Chardham Yatra 2 devotees of MP die during Chardham Yatra | Patrika News
इंदौर

चारधाम यात्रा में हादसा: एमपी के 2 श्रद्धालुओं की मौत, 15 परिजन बुरी तरह घायल

2 devotees of MP die during Chardham Yatra

इंदौरMay 22, 2024 / 02:23 pm

deepak deewan

2 devotees of MP die during Chardham Yatra

2 devotees of MP die during Chardham Yatra

Chardham Yatra – 2 devotees of MP die during Chardham Yatra – चारधाम यात्रा पर गए एमपी के दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई है। एमपी के इंदौर से एक परिवार टूरिस्ट बस से चारधाम की यात्रा के लिए निकला था। रास्ते में उनकी बस लुधियाना में हादसे Accident का शिकार हो गई। परिवार की गाड़ी एक ट्राले से जा टकराई जिससे 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 15 लोग घायल हो गए । इंदौर के श्रद्धालुओं को लेकर यह बस अमृतसर जा रही थी।
लुधियाना में समराला के पास चेहलां में यह हादसा हुआ। बुधवार सुबह श्रद्धालुओं की टूरिस्ट बस हाईवे पर खड़े ट्राले से जा टकराई। दुर्घटना में 2 महिलाओं की मौत हो गई, जबकि 15 परिजन बुरी तरह घायल हो गए हैं।
यह भी पढ़ें : Phalodi Satta Bazar – बीजेपी को टेंशन! जानिए एमपी में किसको कितनी सीटें दे रहा फलोदी का सट्टा बाजार

बुधवार सुबह करीब साढ़े 5 बजे यह हादसा हुआ। लुधियाना के चेहलां गांव के पास खड़े ट्राले से टूरिस्ट बस टकरा गई। बस में सवार लोग बुरी तरह घायल हो गए और मदद की गुहार लगाने लगे। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और बस फंसे श्रद्धालुओं को बाहर निकाला।
श्रद्धालुओं को एंबुलेंस और अन्य वाहनों से समराला के सरकारी अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने मीनाक्षी और सरोज बाला को मृत घोषित कर दिया। मृतक मीनाक्षी 51 साल और सरोज बाला 54 साल की थीं। दोनों इंदौर की ही रहने वाली थीं।
परिवार के लोगों ने बताया कि बस में सवार सभी लोग इंदौर के हैं। किसान परिवार के ये सदस्य चार धाम और अन्य तीर्थ स्थलों की यात्रा के लिए टूरिस्ट बस से निकले थे। सभी लोगों ने केदारनाथ धाम की यात्रा की। इसके बाद मंगलवार रात को हरिद्वार से अमृतसर के लिए रवाना हुए थे।

Hindi News/ Indore / चारधाम यात्रा में हादसा: एमपी के 2 श्रद्धालुओं की मौत, 15 परिजन बुरी तरह घायल

ट्रेंडिंग वीडियो