अव्यवस्थाओं पर निकले आंसू : रोते हुए विधायक बोले- 'ऐसा ही रहा तो शहर में लग जाएगा लाशों का ढेर'

विधायक संजय शुक्ला ने की पार्टी से ऊपर उठकर बीमारों की मदद करने की अपील, बोले- दो दिन में ऑक्सीजन-इंजेक्शन की व्यवस्था नहीं की तो कर लूंगा आत्मदाह..

By: Shailendra Sharma

Published: 16 Apr 2021, 06:33 PM IST

इंदौर. इंदौर शहर एक बार फिर से कोरोना का हॉट स्पॉट बना हुआ है और यहां रोजाना बड़ी संख्या में कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं। एक तरफ जहां शहर में कोरोना तेजी से अपने पैर पसार रहा है वहीं दूसरी तरफ इंदौर शहर में स्वास्थ्य व्यवस्थाओं के बिगड़ने की खबरें भी सामने आ रही हैं। शहर की बिगड़ती स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को लेकर अब कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने भी सवाल उठाए हैं। विधायक संजय शुक्ला पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा के साथ इंदौर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते वक्त शहर के हालातों की बात करते हुए भावुक तक हो गए और उनके आंसू छलक आए।

देखें वीडियो-

 

रोते-रोते कहा- 'तो शहर में लग जाएगा लाशों का ढेर'
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शहर की बिगड़ती स्वास्थ्य व्यवस्थाओं पर बोलते बोलते कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला भावुक हो गए और उनके आंसू छलक पड़े। रुंधे हुए गले से विधायक संजय शुक्ला ने सवाल उठाते हुए कहा कि महामारी के इस संकट में स्थानीय प्रशासन और शासन मिलकर काम नहीं कर रहा है जिससे हालात और बिगड़ते जा रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि शहर के मंत्री व सांसद विधायक मैदान पर नजर नहीं आ रहे हैं और अगर ऐसे ही हालात रहे तो शहर में लाशों का ढेर लग जाएगा। विधायक शुक्ला ने कहा कि शहर के हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं। यहां पर ना तो अस्पताल में बेड है, न ही इंजेक्शन और न ही ऑक्सीजन। ऐसे में भाजपा के एक भी लोग आगे नहीं आ रहे हैं। कोई काम करने को तैयार नहीं है। उन्होंने कहा कि उनका बेटा खुद अस्पताल में भर्ती है लेकिन इसके बाद भी मैं लोगों की सेवा में जुटा हुआ हूं।

ये भी पढ़ें- स्वास्थ्य मंत्री लापता, ढूंढ कर लाओ इनाम पाओ, कांग्रेस ने जारी किया पोस्टर

 

04_cry.png

कांग्रेस विधायक की अपील
विधायक संजय शुक्ला ने अपील करते हुए कहा कि संकट की इस घड़ी में राजनीति से ऊपर उठकर सभी पार्टी के नेताओं को आगे आना चाहिए और मिलकर शहर की जनता के लिए काम करना चाहिए। विधायक शुक्ला ने कहा कि वो जनता की सेवा में जुटे हुए हैं लेकिन उन्हें कहीं से भी कोई सहयोग नहीं मिल रहा है। उल्टे उन पर बीजेपी की तरफ से नौटंकी करने के आरोप लगाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब कोरोना विकराल रुप ले चुका है परिवार के परिवार उजड़ रहे हैं ऐसे में जरुरी है कि सभी पार्टी के नेता एक साथ आगे आएं और काम करें।

 

ये भी पढ़ें- बदहाल सिस्टम की तस्वीरें, अधजले शव के अवशेषों को नोंचते रहे श्वान

 

आत्मदाह की दी चेतावनी
कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने आरोप लगाते हुए कहा कि इंदौर में स्वास्थ्य सेवाएं चरमराचुकी हैं हर तरफ अव्यवस्थाएं फैली हुईं हैं जिन्हें ठीक करने की जगह छिपाने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि दो दिनों के अंदर मरीजों के इलाज के लिए उचित व्यवस्थाएं नहीं हुईं। ऑक्सीजन और इंजेक्शन का बंदोबस्त नहीं किया गया तो वो आत्मदाह कर लेंगे।

देखें वीडियो-

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned