scriptdaughter in law give slow poison to 76 year old mother in law | 76 साल की बुजुर्ग सास को स्लो प्वाइजन देती थी बहू, चौंका देगी वजह | Patrika News

76 साल की बुजुर्ग सास को स्लो प्वाइजन देती थी बहू, चौंका देगी वजह

पुलिस पंचायत सभा के दौरान उस समय माहौल गमगीन हो गया, जब यहां एक 76 साल की बुजुर्ग महिला अपनी बहू की करतूत सुसाने अधिकारियों के पास पहुंची।

इंदौर

Updated: January 05, 2022 08:19:14 pm

इंदौर. मध्य प्रदेश की आर्थिक नगरी इंदौर की पुलिस पंचायत सभा के दौरान उस समय माहौल गमगीन हो गया, जब यहां एक 76 साल की बुजुर्ग महिला अपनी बहू की करतूत सुसाने अधिकारियों के पास पहुंची। बुजुर्ग महिला ने पुलिस को बताया कि, उसकी बहू ने लड्डू में जहरीला पदार्थ मिलाकर उसे खिलाया है। इसके पीछे कारण ये है कि, वो किसी भी हाल में उसे घर से निकालना चाहती है। मामला सामने आने के बाद अफसरों ने जब आरोपी बहू को बुलाकर उससे पूछताछ की तो वो शर्मिदा होकर अधिकारियों के पैरों में बैठ गई।

News
76 साल की बुजुर्ग सास को स्लो प्वाइजन देती थी बहू, चौंका देगी वजह

इस संबंध में एडिशनल डीसीपी डा.प्रशांत चौबे के ने बताया कि, पाटनीपुरा निवासी वृद्धा के पति मिल में काम करते थे। कमरे किराये पर देकर वृद्धावस्था में गुजर बसर चला रहे थे। उनका इकलौता बेटा है जो कभी मदद तो नहीं करता पर उसने बहू को परेशान करने की ढील दे रखी है। बहू उसे घर से निकालने के लिए कई जतन कर चुकी है। बहू कई बार बुजुर्ग महिला की जान लेने तक की कोशिश कर चुकी है। उसे लड्डू में मिलाकर जहरीला पदार्थ दे चुकी है। उस समय वृद्धा का मुंह जल गया था और गले में घाव भी पड़ गए थे। एक महीने चले उपचार के बाद लो बुधवार को पुलिस पंचायत में शिकायत करने पहुंची थी।

यह भी पढ़ें- जानिए क्यों एक्टर किकू शारदा ने कहा- 'पोस्टर से हटाओं मेरी तस्वीर'


सास के पैरों पर गिरी बहु, बोली- माफ कर दो

काउंसर सुनीता शर्मा का कहना है कि, बहू को बुलाकर फटकार लगाई और कहा यह आपराधिक कृत्य है। सास की शिकायत के आधार पर ही केस दर्ज हो सकता है। लेकिन, जब अधिकारियों द्वारा बहू से पूछताछ की गई तो उसने सबकुछ कबूलते हुए अपनी गलती मानी और अधिकारियों के साथ साथ सास के पैरों को पकड़ कर उससे भी माफी मांगी है।

यह भी पढ़ें- जान देने के लिए पुल से कूद रहा था युवक, रेलिंग में लटका, Live तस्वीरें कैंद


दोनों पक्षों में हुई सहमति

सुनीता के मुताबिक दोनों ही पक्ष समझौता पर सहमत हो गए। इसी तरह 70 वर्षीय एक अन्य सीनियर सिटीजन ने छोटी बहू पर प्रताड़ना का आरोप लगाया। वृद्ध ने कहा कि वह संपत्ती का बंटवारा दो बेटों में कर चुके हैं। छोटी बहू कुछ ज्यादा ही लालची है। ज्यादा संपत्ती हथियाने के चक्कर में उन्हें घर से निकालना चाहती है। पुलिस ने महिला के विरुद्ध बयान दर्ज कर अगले बुधवार को बुलाया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: परम विशिष्ट सेवा मेडल के बाद नीरज चोपड़ा को पद्मश्री, देवेंद्र झाझरिया को पद्म भूषणRepublic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीAloe Vera Juice: खाली पेट एलोवेरा जूस पीने से मिलते हैं गजब के फायदेगणतंत्र दिवस और स्वतंत्रता दिवस पर झंडा फहराने में क्या है अंतर, जानिए इसके बारे मेंRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस परेड में हरियाणा की झांकी का हिस्सा रहेंगे, स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.