script

जान देने के लिए पुल से कूद रहा था युवक, रेलिंग में लटका, Live तस्वीरें कैंद

locationउज्जैनPublished: Jan 05, 2022 06:00:07 pm

Submitted by:

Faiz Faiz Mubarak

-सुसाइड करने पुल से कूद रहा था युवक-उज्जैन स्थित क्षिप्रा नदी के पुल की रेलिंग पर लटका युवक-एंगल में फंसे युवक पर राहगीरों की पड़ी नजर-राहगीरों ने समझाइश देकर बचाई युवक की जान-आर्थिक तंगी से परेशान युवक कर रहा था सुसाइड-आत्महत्या के प्रयास के दौरान रिकॉर्ड हुई तस्वीरें

News

जान देने के लिए पुल से कूद रहा था युवक, रेलिंग में लटका, Live तस्वीरें कैंद

उज्जैन. मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले से गुजरने वाली क्षिप्रा नदी के बड़े पुल से गुजरने वाले राहगीर उस समय सकते में आ गए, जब उन्हें नदी के पुल से एक युवक जान देने की नियत से कूदता नजर आया। आर्थिक रूप से परेशान युवक आत्महत्या करने के लिए शहर के बड़े पुल की रैलिंग पर लटक गया। गनीमत रही कि, राहगीरों ने बातों में उलझाकर उसे पकड़ा फिर समझाइश देकर उसे पुल से नीचे उतार लिया और समय रहते युवक की जान बच सकी।

मामले के अनुसार, एक युवक जान देने के लिए बड़नगर ब्रिज पर लटक गया। यहांं से गुजर रहे लोगों ने जब देखा तो उसे रोकने के प्रयास किया। राहगीर जैसे ही उसके नजदीक पहुंचे तो युवक ने पुल की रैलिंग से अपनी पकड़ और ढिली करके और नीचे की तरफ लटक गया। लोगों ने समझदारी का परिचय दिया और धेर्य रखते हुए उसे बातों में लगाया। इस तरह लोगों की सूझबूझ से युवक की जान बच सकी। घटना का एक वीडियो भी सामने आया, जिसमें लोग आत्महत्या का प्रयास कर रहे युवक को समझाइश देते नजर आ रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

यह भी पढ़ें- बेरोजगार युवाओं को मिलेगी नौकरी, इच्छुक उम्मीदवारों को प्रशिक्षण भी देगी सरकार


युवक ने नहीं बताई अपनी पहचान

https://www.dailymotion.com/embed/video/x86ug6l

लोगों ने उसे समझाने का प्रयास किया और कहा कि, अगर वो पुल से कुदता भी है तो मरेगा नहीं। राहगीरों ने उसे उसके परिजन का हवाला दिया और उनके लिए गलत कदम नहीं उठाने का कहा। युवक को समझाते हुए धीरे-धीरे कुछ लोग रैलिंग के पास पहुंचे और उसे पकड़ कर ऊपर की ओर खींच लिया। हालांकि, युवक ने अपनी पहचान नहीं बताई, लेकिन मौके पर मौजूद कुछ लोगों का कहना है कि, उन्होंने युवक को आर्थिक तंगी के कारण मरने की बात कहते सुना था।

ट्रेंडिंग वीडियो