scriptलड़की ने खून से लिखा सुसाइड नोट- ‘लव यू दीपक, अपनी मर्जी से मर रही हूं’ | Girl Suicide by cutting hand vein wrote suicide note from blood | Patrika News
इंदौर

लड़की ने खून से लिखा सुसाइड नोट- ‘लव यू दीपक, अपनी मर्जी से मर रही हूं’

मैरिड बिजनेसमेन से प्यार करती थी…पहले हाथ की नसें काटीं फिर सुसाइड नोट लिखकर फांसी लगाई…

इंदौरApr 03, 2022 / 03:51 pm

Shailendra Sharma

indore_girl_suicide.jpg

इंदौर. इंदौर में एक 23 साल की लड़की ने शनिवार की शाम सुसाइड कर लिया। लड़की ने पहले अपने दोनों हाथों की नसें काटीं और फिर अपने खून से एक सुसाइड नोट लिखा। जिसमें उसने खून से आई लव यू (I LOVE YOU) दीपक और अपनी मर्जी से सुसाइड करने की बात लिखी है। हाथ की नसें काटने और खून से सुसाइड नोट लिखने के बाद उसने फांसी लगा ली। पुलिस ने घटना से सुसाइड नोट जब्त कर मामले की जांच शुरु कर दी है।वहीं दूसरी तरफ लड़की के पिता ने बेटी की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है।

 

खून से लिखा सुसाइड नोट
घटना शहर के नगीन नगर की है जहां रहने वाली 23 वर्षीय अंकिता (बदला हुआ नाम) ने शनिवार को सुसाइड कर लिया। पुलिस को मौके से एक कॉपी में एक पेज का सुसाइड नोट मिला है जिसे अंकिता ने अपने खून से लिखा है। सुसाइड नोट में लिखा है- मैं अपनी मर्जी से सुसाइड कर रही हूं..जीते जी तो तुम्हारी नहीं हो पाई हूं। मरने के बाद तुम्हारा हक है। मेरे मां-पापा बहुत अच्छे हैं। छोटा भाई धीरज मुझसे बहुत प्यार करता है। दीपक पहले से शादीशुदा है। मैं तुमसे शादी करना चाहती थी लेकिन तुम्हारी नहीं हो पाई। मैं अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रही हूं…आई लव यू दीपक।

 

यह भी पढ़ें

नवरात्रि के पहले दिन ‘चमत्कार’ के साथ जन्मी बच्ची, लोग कह रहे ‘मां दुर्गा’, देखें वीडियो



ब्लेड से काटी हाथ की नस, फिर लगाई फांसी
पुलिस के मुताबिक अंकिता (बदला हुआ नाम) की मां खाना बनाने का काम करती हैं। शनिवार की शाम जब मां घर लौटी तो उसने ही सबसे पहले बेटी की लाश देखी और फिर पति व पुलिस को सूचना दी। पुलिस के मुताबिक शव के हाथ और गले पर ब्लेड से काटने के निशान हैं और गले पर फंदे का निशान भी मिला है। सुसाइड नोट में जिस दीपक का जिक्र है वो पहले से शादीशुदा है और उसकी पत्नी ने कुछ दिन पहले आकर अंकिता के घर पर विवाद भी किया था।

 

यह भी पढ़ें

‘इंस्टा’ पर शुरु हुई लव स्टोरी का दर्दनाक अंत, जिससे कभी नहीं मिला उसके लिए दे दी जान



बेटी की हत्या हुई है- पिता
वहीं अंकिता के पिता ने दीपक पर बेटी को परेशान करने का आरोप लगाते हुए हत्या का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि बेटी की शादी हाल में ही दूसरी जगह तय की थी बेटी शादी की बात से खुश थी। पिता का कहना है कि घर का दरवाजा बाहर से हाथ डालकर खुल जाता है किसी ने घर में आकर बेटी की हत्या की है।

Home / Indore / लड़की ने खून से लिखा सुसाइड नोट- ‘लव यू दीपक, अपनी मर्जी से मर रही हूं’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो