scriptपत्नी के अंतिम संस्कार के लिए पति के पास नहीं थे पैसे, 3 दिन रखी डेड बॉडी, बदबू आई तो… | Indore Crime News: Husband kept the dead body at home for three days | Patrika News
इंदौर

पत्नी के अंतिम संस्कार के लिए पति के पास नहीं थे पैसे, 3 दिन रखी डेड बॉडी, बदबू आई तो…

Indore Crime News: पत्नी के दाह संस्कार को नहीं थे रुपए, पति ने तीन दिन घर में ही रखा शव… बदबू आई तो बोरी में भरकर फेंक आया

इंदौरMay 27, 2024 / 11:06 am

Ashtha Awasthi

Indore Crime News

Indore Crime News

Indore Crime News: शहर के पश्चिमी क्षेत्र में रविवार को एक महिला का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई। पुलिस ने जांच की तो कहानी ही कुछ और ही सामने आई। गर्मी के कारण महिला की मौत हुई थी, पति के पास दाह संस्कार के रुपए नहीं थे। तीन दिन तक उसने शव घर में ही रखा। बदबू आने लगी तो उसे साड़ी में लपेटकर घर से दूर छोड़ आया। शॉर्ट पीएम रिपोर्ट के बाद पुलिस को पेंटर पति की बात गले नहीं उतर रही। पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर जांच कर रही है।
ये भी पढ़ें: आ गया फरमान….4 जून को मतगणना केंद्र में मंत्री-सांसद की रहेगी No entry !

चंदन नगर के अहमद नगर में रविवार सुबह नायलोन की एक बोरी में महिला की लाश मिलने की सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। एफएसएल और स्निफर डॉग की टीम को भी बुलाया गया। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया व उसकी शिनाख्त के लिए एक टीम गठित की गई। शुरुआती जांच में महिला के शरीर पर चोट के निशान नहीं मिले। शव साड़ी में लपेट कर बोरे में भरा गया था। रहवासियों ने बताया, यह शव अलसुबह रखा गया है। रात 2 बजे तक यहां कुछ भी नहीं था।

बीमारी से परेशान थी, इलाज को भी नहीं थे पैसे

एसीपी नंदिनी शर्मा के मुताबिक, शुरुआती जांच में क्षेत्र में पूछताछ की तो मृतका की पहचान आशा (57) पति मदन नरगावे निवासी राजकुमार नगर ग्राम बांक धार रोड के रूप में हुई। वह मूल रूप से अंजड़ जिला बड़वानी की रहनेवाली थी। पुलिस ने पति मदन की तलाश की, जो गार्डन में बैठा मिला। पति ने पूछताछ में बताया, वे दोनों किराए के कमरे में रहते हैं। आशा एक माह से बीमार थी। उसका इलाज कराने को भी पैसे नहीं थे। बीमारी व गर्मी के कारण उसने बुधवार देर रात दम तोड़ दिया।

गार्डन में जाकर बैठ गया

एडिशनल डीसीपी आनंद कुमार यादव ने बताया, शव छोड़ने के बाद पति राजमोहल्ला गार्डन में जा बैठा। वहां से उसे लाए। मदन मानसिक रूप से कमजोर है। महिला का लिवर खराब मिला है। फिलहाल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। मामले में जांच के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।

मैं कैसे बताता..?

पति मदन दाह संस्कार को रुपए नहीं होने की बात समाज के सामने बताने में शर्म महसूस कर रहा था। इस वजह से कमरे में ही तीन दिन शव रखा। बदबू आने लगी, तब आस-पास चर्चा शुरू हो गई। इस कारण शव को साड़ी में लपेटा और बोरी में भर घर से 200 मीटर दूर सड़क पर छोड़ आया।

Hindi News/ Indore / पत्नी के अंतिम संस्कार के लिए पति के पास नहीं थे पैसे, 3 दिन रखी डेड बॉडी, बदबू आई तो…

ट्रेंडिंग वीडियो