script परिवारवालों ने किया बेटी का शव लेने से इंकार, जानिए आखिर ऐसा क्यों ? | Indore Girl Murder Case Family Denies For Accepting Daughter Dead Body For Funeral | Patrika News

परिवारवालों ने किया बेटी का शव लेने से इंकार, जानिए आखिर ऐसा क्यों ?

locationइंदौरPublished: Dec 12, 2023 04:56:04 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

लड़के के साथ लिव इन में रहती थी लड़की, शनिवार को घर में मिली थी खून से सनी लाश, लिव इन पार्टनर है फरार...

indore.jpg

मोहब्बत करने की सजा ! जी हां कुछ इसी तरह का मामला इंदौर में सामने आया है जहां एक युवती की हत्या के बाद बेटी का शव लेने से परिवार वालों ने मना कर दिया है। परिवार की ओर से शव लेने से इंकार करने के बाद अब पुलिस ही युवती का अंतिम संस्कार करेगी। युवती बीते कुछ समय से एक युवक के साथ किराए के मकान में लिव इन में रह रही थी और शनिवार को उसकी लाश कमरे से पुलिस ने बरामद की थी। उसे कैंची मारकर मौत के घाट उतारा गया है। लिव इन पार्टनर फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

मोहब्बत की सजा !
मूल रूप से सागर की रहने वाली निकिता प्रजापति नाम की लड़की की हत्या के मामले में तीसरे दिन भी पुलिस के हाथ खाली हैं। निकिता के लिव इन पार्टनर को पुलिस अभी तक ढूंढ नहीं पाई है वहीं दूसरी तरफ निकिता के परिवारवालों ने उसका शव लेने से इंकार कर दिया है। निकिता के लड़के के साथ लिव इन में रहने के कारण परिवार के नाराज होने की बात सामने आई है। बता दें कि निकिता रावजी बाजार थाना इलाके की जबरन कॉलोनी में रहती थी। निकिता करीब 10 साल से घर से बाहर रह रही थी इस तरह की जानकारी भी पुलिस जांच में मिली है।

यह भी पढ़ें

घर पर गर्भवती पत्नी कर रही थी इंतजार, इधर दोस्त की शादी में पति की हो गई मौत



कमरे से बदबू आने पर मिली थी लाश
घटना शनिवार की है जब रावजी बाजार थाना इलाके की जबरन कॉलोनी में एक कमरे से बदबू आने के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा तो अंदर से युवती की खून से लथपथ लाश मिली थी। युवती की शिनाख्त बाद में निकिता प्रजापति के तौर पर हुई थी जो कि सागर की रहने वाली थी। वो जिस लड़के के साथ लिव इन में रहती थी वो फरार था। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज खंगालकर आरोपियों का सुराग जुटा रही है ।

ट्रेंडिंग वीडियो