scriptMP NEWS: इंदौर में THAR चला रही लड़की ने रोड पर मचाया तांडव, मचा हंगामा, देखें वीडियो | Indore thar driving Drunk Girl created Ruckus on road rash into fruit cart e-riksha | Patrika News
इंदौर

MP NEWS: इंदौर में THAR चला रही लड़की ने रोड पर मचाया तांडव, मचा हंगामा, देखें वीडियो

MP NEWS: नशे में धुत लड़की ने तेज रफ्तार में दौड़ाई कार, पहले फल के ठेले में मारी टक्कर फिर ई-रिक्शा से टक्कर…

इंदौरJun 15, 2024 / 04:25 pm

Shailendra Sharma

thar driving Drunk Girl
MP NEWS: शराब का नशा और तेज रफ्तार का जुनून जब एक लड़की पर चढ़ा तो मानो रोड पर तांडव मच गया। मामला इंदौर शहर का है जहां शराब के नशे मे धुत एक लड़की ने तेज रफ्तार THAR से रोड पर तांडव मचा दिया। खुद को न संभाल पाने की स्थित में लड़की ने THAR को तेज रफ्तार दे दी जिससे गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और फल ठेले व ई रिक्शा को टक्कर मार दी। जिसके बाद रोड पर जमकर हंगामा हुआ।
देखें वीडियो-

THAR चला रही लड़की ने रोड पर मचाया तांडव

घटना इंदौर शहर के भमोरी चौराहे की है जहां शुक्रवार की रात एक लड़की ने शराब के नशे में धुत होकर तेज रफ्तार में थार गाड़ी चलाते हुए पहले तो एक फल ठेले को टक्कर मारी और फिर एक ई-रिश्का को टक्कर मार दी। ई-रिक्शा को टक्कर मारने के बाद थार बीच रोड पर ही बंद हो गई। ई-रिक्शा को टक्कर मारते ही जैसे ही गाड़ी रूकी तो लोगों की भीड़ जमा हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि गाड़ी एक लड़की चला रही थी जो नशे में धुत थी। गाड़ी में लड़की के साथ एक लड़का भी था।

Indore thar driving Drunk Girl created Ruckus

भीड़ ने लड़के को पीटा, लड़की से की बदतमीजी

इस दौरान रोड पर हंगामा हो गया। लड़का-लड़की जहां माफी मांगते दिखे तो वहीं भीड़ ने युवक को पिटाई कर दी और लड़की के साथ भी बदतमीजी की। बदतमीजी के कारण युवती कार में अंदर बैठ गई और जब बाद में पुलिस मौके पर पहुंची तो फिर भी बाहर नहीं उतर रही थी। मौके पर पहुंची पुलिस युवक-युवती व ई-रिक्शा चालक को अपने साथ ले गई जहां आगे की कार्रवाई की गई।

Hindi News/ Indore / MP NEWS: इंदौर में THAR चला रही लड़की ने रोड पर मचाया तांडव, मचा हंगामा, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो