script जिम में ट्रेनर और उसके साथियों ने मेडिकल छात्रा से की छेड़छाड़, 3 गिरफ्तार | medical student Molestation in gym trainer friends 3 arrested bajran dal protest aginst crime | Patrika News

जिम में ट्रेनर और उसके साथियों ने मेडिकल छात्रा से की छेड़छाड़, 3 गिरफ्तार

locationइंदौरPublished: Feb 10, 2024 10:08:30 am

Submitted by:

Sanjana Kumar

घटना समाने आने पर बजरंग दल का प्रदर्शन, पीडि़ता की शिकायत पर केस दर्ज...

medical_girl_student_molestation_in_gym_trainer_and_friends_three_accused_arrested_in_indore_crime_news_mp.jpg

संयोगितागंज थाना क्षेत्र के जिम में मेडिकल छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। शुक्रवार को घटना की सूचना मिलने पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जिम के सामने प्रदर्शन कर आरोपी ट्रेनर और उसके साथी पर सख्त कार्रवाई की मांग की। मौके पर पहुंचे अधिकारी ने सुनवाई के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया। इधर, घटना सामने आने पर नगर निगम ने आरोपियों की अवैध निर्माण चिन्हित कर नोटिस दिया है।

एसआइ अरविंद खत्री के मुताबिक, पीडि़त मेडिकल छात्रा की शिकायत पर आरोपी यावर खान, उसका भाई अलिस खान, शहनवाज खान के खिलाफ छेड़छाड़ व अन्य धारा में केस दर्ज किया गया है। छात्रा ने बताया, वह पिछले कुछ समय से उषा गंज छावनी स्थित ए फीट जोन जिम जा रही थी। एक्सरसाइज के दौरान अश्लील कमेंट कर ट्रेनर व अन्य छेड़छाड़ करने लगे। ट्रेनर ही जिम का मालिक है। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

बजरंग दल के प्रवीण दरेकर कार्यकर्ताओं के साथ आरोपी के जिम के बाहर विरोध-प्रदर्शन करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने बताया, पीडि़ता जनवरी से जिम आ रही है। ट्रेनर यावर खान ने छात्रा से छेड़छाड़ की है। वह गंदे कमेंट करता था। आरोप है कि युवती को आरोपी फोन लगाकर खाना खाया कि नहीं पूछते थे। इस वजह से युवती डर गई थी। उसका मानसिक संतुलन बिगड़ने लगा था। पीडि़ता जब हमारे संपर्क में आई तो हम विरोध करने जिम पहुंचे। यहां पुलिस से सख्त कार्रवाई और मकान तोड़ने की मांग की है।

पुलिस ने कहा- कार्रवाई कर रहे, निगम ने संपत्ति चिह्नित की

एसीपी तुषार सिंह ने बताया, पीडि़ता की शिकायत पर कार्रवाई कर रहे हैं। बजरंग दल ने दस बिंदु का ज्ञापन देने की बात कही है। सामने आए तथ्यों के आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। इधर, घटना सामने आने के बाद आरोपियों के अवैध निर्माण मिले हैं। नगर निगम ने उन्हें चिन्हित कर नोटिस जारी किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो