scriptमर्डर..मर्डर बोलते हुए दौड़ रहे लोगों के साथ पहुंची महिला, लाश देखते ही चिल्लाई- ये तो मेरा बेटा है… | murder of youth by hitting stone on head in indore | Patrika News

मर्डर..मर्डर बोलते हुए दौड़ रहे लोगों के साथ पहुंची महिला, लाश देखते ही चिल्लाई- ये तो मेरा बेटा है…

locationइंदौरPublished: Aug 05, 2019 02:36:20 pm

आशंका जताई जा रही है कि शराब पीने के दौरान किसी बात को लेकर उनके बीच में विवाद हो गया। इसके बाद आरोपितों ने सिर पर पत्थर मारकर उसे घायल कर दिया।

indore

मर्डर..मर्डर बोलते हुए दौड़ रहे लोगों के साथ पहुंची महिला, लाश देखते ही चिल्लाई- ये तो मेरा बेटा है…

इंदौर. आज सुबह राहुल गांधी नगर में एक युवक का रक्तरंजित शव मिला है। बताया जाता है कि देर रात किसी ने सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी। रात में वह शराब पीने के लिए निकला था। इसके बाद वापस घर नहीं लौटा। मर्डर..मर्डर बोलते हुए लोग खाली प्लॉट पर पड़े शव की तरफ भागे तो मृतक की मां भी वहां पहुंच गई। शव देखते ही वह बिलख पड़ी। उसने कहा कि ये तो मेरा बेटा है।
must read : फोरलेन पर कार पंचर कर हथियारबंद बदमाशों ने की लूट, महिलाओं से छीने जेवर, दहशत में आया परिवार

पुलिस के अनुसार आज सुबह सूचना मिली थी कि राहुल गांधी नगर में सर्विस रोड के पास एक युवक का शव पड़ा हुआ है। इस पर पुलिस का दल वहां पर पहुंचा। मृतक की शिनाख्त विजय उर्फ गजनी पिता तुलसीराम (२९) निवासी राहुल गांधी नगर के रूप में हुई है। उसके सिर पर किसी भारी वस्तु मारकर हत्या की गई और फिर शव को वहीं पर पटक दिया। वह मजदूरी करता था। उसका भाई भी दोनों ही शराब पीने के आदी थे। कल रात को अपने साथियों के साथ में शराब पीने के लिए बैठा था।
must read : बिना यात्रियों के सारे कोच लॉक कर 1500 किमी के सफर पर रवाना करना पड़ी एक्सप्रेस ट्रेन, ये है पूरा मामला

इसके बाद उसे नहीं देखा गया। आज सुबह उसका रक्त रंजित शव मिला है। उसके साथियों पर ही आशंका जताई है। आशंका जताई जा रही है कि शराब पीने के दौरान किसी बात को लेकर उनके बीच में विवाद हो गया। इसके बाद आरोपितों ने सिर पर पत्थर मारकर उसे घायल कर दिया। संभवत: वहां पर पड़े रहने के कारण उसकी मौत हो गई। मां सीता का कहना है कि दूसरा बेटा सेनेटरी का काम करता है। इसके चलते बाहर भी रहता है और एक-एक माह तक नहीं आता है। विजय की हत्या के मामले में वह अभी कुछ भी बता नहीं पा रही है।
must read : सरकारी महिला डॉक्टर से होटल में बलात्कार, 17 लाख भी ऐंठे, बोला- मुंह खोला तो नेट पर डाल दूंगा ‘वो’ वीडियो

भाई भी लापता, दोनों ही शराब के आदी

एएसपी शैलेंद्र चौहान ने बताया कि विजय का भाई भी शराब पीने का आदी है। कल रात को विजय का भाई भी शराब पीने के लिए निकला था। विजय की तो हत्या हो गई, लेकिन उसका भाई अब भी लापता है। दोनों में वैसे तो कोई विवाद की बात सामने नहीं है, लेकिन वह भी गुस्से का तेज है। उसके लापता होने के चलते उस पर भी शंका व्यक्त की जा रही है। फिलहाल पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है। मामले में फिलहाल जांच की जा रही है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी कि विजय की हत्या के पीछे कौन व्यक्ति है।
must read : रास्ता भटक गांव में आए पर्यटक, ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझ कर दिया हमला, चार गंभीर

कबीटखेड़ी नाले में मिली युवक की लाश

दूसरी ओर आज सुबह कबीटखेड़ी में नाले में लाश मिली। अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि उसकी मौत कैसे हुई। पुलिस को हादसे की आशंका लग रही है। टीआई राजीव भदौरिया ने बताया कि सूचना पर दल वहां पर पहुंचा है। शव को नाले से बाहर निकाला जा रहा है। इसके बाद ही उसकी शिनाख्त हो सकेगी। उसकी उम्र ३५ वर्ष के लगभग लग रही है। प्राथमिक तौर पर यह आशंका लग रही है कि युवक नाले के पास में बैठा होगा और वहां से नीचे गिर गया। शव के बाहर निकलने पर ही पता चल सकेगा कि उसकी मौत कैसे हुई।

ट्रेंडिंग वीडियो