scriptSURVEY: इंदौर के सांसद भी देश में नंबर-1, कोरोनाकाल में सबसे सक्रिय रहे, ऐसे करते रहे मदद | shankar lalwani member of parliament indore the most active | Patrika News

SURVEY: इंदौर के सांसद भी देश में नंबर-1, कोरोनाकाल में सबसे सक्रिय रहे, ऐसे करते रहे मदद

locationइंदौरPublished: Sep 12, 2020 12:56:56 pm

Submitted by:

Manish Gite

स्वच्छता में नंबर-वन रहने वाले इंदौर के सांसद भी बन गए नंबर वन सांसद…।

shankar-lalwani-34.png

इंदौर। स्वच्छता में देश में नंबर-वन आने वाले इंदौर शहर के सांसद शंकर लालवानी भी देश में नंबर-वन सांसद बन गए हैं। उन्हें यह खिताब कोरोनाकाल में भी सक्रिय रहने के लिए मिला है। हाल ही में देश के टॉप 50 विधायकों में इंदौर विधायक रमेश मेंदोला का नाम भी आ चुका है।

swachh survekshan 2020: लगातार चौथी बार देश का सबसे स्वच्छ शहर बना इंदौर
देश के चार हजार विधायकों में से चुने गए 50 श्रेष्ठ विधायक, देखें सूची


 

कोरोना संकट के दौरान बेखौफ होकर जनता तक पहुंचने और हर स्तर पर मोर्चा संभालने में इंदौर के सांसद शंकर लालवानी 300 सांसदों के सर्वे में देश में नंबर वन पर आए हैं। साउथ गुजरात यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर धवल मेहता और उनकी टीम ने यह सर्वे किया है। 12 अंकों के सभी मानकों में वे सबसे अव्वल रहे। करनाल के संजय भाटिया 8 अंकों के साथ दूसरे नंबर और कुरुक्षेत्र के नायब सिंह, पोरबंदर के रमेश धानुक और खजुराहो के सांसद विष्णुदत्त शर्मा के 7-7 अंक के साथ तीसरे नंबर पर रहे। सांसद लीडरशिप के पैमाने पर कितने खरे उतरे, यह पता लगाना मुख्य उद्देश्य था। इस सर्वे में सोशल मीडिया से संबंधित डाटा का उपयोग किया गया।

 

यह भी है खास

 

सांसद के बारे में

 

यह भी है खास

https://youtu.be/Kqj0B4uaKH8

ट्रेंडिंग वीडियो