कोरोना से मां की मौत का लिया सदमा : भाई और पत्नी से फोन पर कहा- 'मैं भी जा रहा हूं' और लगा ली फांसी

शहर के तिलक नगर थाना इलाके में एक महिला की कोरोना से मौत हो गई। इस हादसे का झटका मृतक महिला के बेटे ने इस कदर लिया कि, उसने खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।शहर के तिलक नगर थाना इलाके में एक महिला की कोरोना से मौत हो गई। इस हादसे का झटका मृतक महिला के बेटे ने इस कदर लिया कि, उसने खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

By: Faiz

Published: 08 May 2021, 10:35 AM IST

इंदौर/ मध्य प्रदेश की आर्थिक नगरी इंदौर में दिल को झकझोर देने वाली एक घटना सामने आई है। दरअसल, शहर के तिलक नगर थाना इलाके में एक महिला की कोरोना से मौत हो गई। इस हादसे का झटका मृतक महिला के बेटे ने इस कदर लिया कि, उसने खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मां की मौत से आहत युवक ने इस भयावय कदम उठाने से पहले उसने बाकायदा इस संबंध में अपने मौसेरे भाई और पत्नी को फोन लगाकर आत्महत्या का कदम उठाने की बात कही थी। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 

पढ़ें ये खास खबर- उप-चुनाव की हार पर BJP का एक्शन : 7 बार विधायक रहे पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया को नोटिस, बेटे समेत 5 मंडल अध्यक्ष हटाए गए


पत्नी मायके गई, घर पर खुद को अकाला पाकर उठाया जानलेवा कदम

आपको बता दें कि, शहर के तिलक नगर पुलिस को सूचना मिली कि वंदना नगर में रहने वाले 26 साल के अवि ने आत्महत्या कर ली है। जांच में पता चला कि अवि की मां की अप्रैल में कोरोना से मौत हो गई थी। वो भी संक्रमण का शिकार हुआ था, लेकिन वो स्वस्थ होकर घर लौट आया था। जानकारों का भी ये कहना है कि, उसकी मां के निधन के बाद से ही वो खासा तनाव में नजर आता था. इस बीच उसकी पत्नी भी मायके चली गई थी। घर पर अकेले मौका पाकर उसने ये फैसला उठाया है।

 

पढ़ें ये खास खबर- सूखी नदी में गड्ढा खोदा तो फूट पड़ा पानी, अफवाह उड़ गई कि ये पानी पीने से नहीं होगा कोरोना, देखते ही देखते उमड़ पड़ी भीड़


सुसाइड करने से पहले भाई और पत्नी को किया फोन

पुलिस द्वारा जुटाई प्राथमिक जानकारी ने बताया कि, शुक्रवार की सुबह अवि ने पहले अपने मौसेरे भाई रोमिल निवासी राजेंद्र नगर को फोन लगाया। इस दौरान उसने कहा कि, मैं मां की मौत से सदमे में आ चुका हूं। फांसी लगा रहा हूं। यही बात उसने अपनी पत्नी को भी फोन पर कही। इस बीच पत्नी ने घबराकर रोमिल को फोन लगाया और पूरी बात बताई। थोड़ी देर बाद अवि का फोन रिसीव होना बंद हो गया।जैसे तैसे रोमिल भागते दौड़ते उसके घर पहुंचा, घर अंदर से लॉक होने पर उसने सबसे पहले पुलिस को इस संबंध में दी। जब दरवाजा तोड़ा गया,तो वो फंदे पर लटक रहा था।

 

पढ़ें ये खास खबर- सांसद बोलीं- बंगाल में ताड़का की सरकार और मुमताज का लोकतंत्र है, राष्ट्रपति शासन और NRC ही उपाय है


अचानक हो रही मौतें बढ़ा रही तनाव

गौरतलब है कि कोरोना के बाद से कई परिवार एक साथ अचानक खत्म होता देख अब समाज में इसका समाज में तनाव बढ़ गया है। अपनों को खोता देख लोग खुद पर काबू नहीं कर पा रहे. भोपाल के मनोचिकित्सक डॉ. सत्यकांत त्रिवेदी के मुताबिक, अभी तो कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर भी आ सकतीहा। इस बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना की कोर ग्रुप की बैठक में कोरोना की तीसरी लहर की चुनौतियों से निपटने और प्रदेश में तैयारियों के लिए दिए अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। सीएम ने कहा कि, प्रदेश में कोरोना की तीसरी लहर की तैयारी के लिए एक विशेषज्ञों की समिति बनाई जाए, जो ये अध्ययन करे कि, प्रदेश में इसकी क्या संभावना है तथा इसके लिए क्या-क्या तैयारियां एवं व्यवस्थाएं की जाए।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned