scriptबॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड निकले मास्टमाइंड, कारोबारी के घर चोरी का खुलासा | Theft Revealed Businessman House Boyfriend GirlFriend MasterMind | Patrika News
इंदौर

बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड निकले मास्टमाइंड, कारोबारी के घर चोरी का खुलासा

नौकरानी की भांजी ने प्रेमी के साथ मिलकर रची थी चोरी की साजिश…

इंदौरMar 25, 2023 / 05:51 pm

Shailendra Sharma

indore.jpg

इंदौर. इंदौर के तुकोगंज इलाके में रहने वाले कारोबारी के घर हुई चोरी का खुलासा करते हुए पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनमें एक युवती और उसका प्रेमी भी शामिल है। वारदात का मास्टमाइंड प्रेमी युगल ही है। दरअसल युवती की मामी कारोबारी के घर कई सालों से काम करती है और जब मामी ने मालिक के बाहर जाने के बारे में बताया तो युवती ने प्रेमी के साथ मिलकर चोरी की प्लानिंग रची थी।

कार से आए थे चोर
घटना 20 मार्च की है जब कारोबारी राम अवतार जाजू के मकान में चोरी हुई। सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर पता चला कि चोर दो कारों से आए थे और इन्हीं कारों को ट्रेस करते हुए पुलिस ने इस पूरी वारदात का खुलासा कर दिया। वारदात के दिन चोर घर की दीवार फांदकर घुसे थे और सिक्योरिटी गार्ड के हाथ-पैर बांधकर पटक दिया था। इसके बाद मेन गेट का ताला खोलकर घर में घुसे और 5 किलो से ज्यादा चांदी, 140 ग्राम से ज्यादा सोने के जेवर, 3 लाख रुपए नकद, इस तरह करीब 12 लाख से ज्यादा का माल चुरा ले गए थे। इस घटना में पुलिस को शुरु में गार्ड पर वारदात में शामिल होने का शक था लेकिन काफी तफ्तीश के बाद ऐसा कुछ नहीं निकला।

 

यह भी पढ़ें

‘पापी’ पुजारी : गंगाजल कहकर पिलाई नशे की दवा, बेहोश कर लूटी आबरू, बनाए वीडियो


सीसीटीवी ने खोला राज
पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी खंगाले तो पता चला दो कार संदिग्ध नजर आईं। इन्हीं कारों को ट्रेस करते हुए पुलिस राजेश शर्मा नाम के युवक तक पहुंची और जब उसे पकड़ा तो उसने बताया कि वो ओला टैक्सी चलाता है और उस दिन किसी नवीन वर्मा ने उसे तीन लोगों को वहां पर छोड़ने के लिए कहा था। इस आधार पर पुलिस ने नवीन वर्मा को पकड़ा तो उसने पूछताछ में बताया कि अरविंद शर्मा ने उसे घर में चोरी करने के लिए कहा था। फिर अरविंद को पकड़ा गया तो उसने ज्योति का नाम लिया। जो कि उसकी प्रेमिका है और कारोबारी जाजू के घर में काम करने वाली नौकरानी की भांजी लगती है।

 

यह भी पढ़ें

गर्लफ्रेंड ने ऐसा फंसाया की अब दूसरी लड़की हर महीने मांग रही 5 हजार, जानें पूरा मामला



नौकरानी की भांजी निकली मास्टमाइंड
पुलिस ने पूरी वारदात का खुलासा करते हुए बताया कि पुलिस की गिरफ्त में आई ज्योति नाम की युवती ने बताया है कि वो कारोबारी जाजू के घर पर बीते करीब 30 साल से काम करने वाली नौकरानी की भांजी है। कुछ दिन पहले ही वो ज्योति के साथ रहने के लिए आई थी। इसी दौरान बातों-बातों में ज्योति ने उससे जाजू के घर के बारे में पूरी जानकारी जुटा ली थी और ये भी पता कर लिया था कि चाबी कहां रखी रहती है। ज्योति को लगा वहां से काफी माल मिलेगा तो उसने अपने प्रेमी अरविंद शर्मा को जानकारी दी। इस तरह पांचों आरोपियों ने प्लानिंग के साथ वारदात की। पुलिस नौकरानी की भूमिका भी जांच रही है। चोरी के जेवर गलाने वाले शब्बीर को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है।

देखें वीडियो- एसपी ऑफिस में आरक्षक ने अधिकारी के सामने फाड़ी अपनी वर्दी

https://youtu.be/DJBrBw2nB4w

Home / Indore / बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड निकले मास्टमाइंड, कारोबारी के घर चोरी का खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो