scriptशातिर भूमाफिया जयेंद्र बम से पुलिस रिमांड में पूछताछ | Vicious land mafia Jayendra Bam continues to be interrogated in police | Patrika News

शातिर भूमाफिया जयेंद्र बम से पुलिस रिमांड में पूछताछ

locationइंदौरPublished: Jul 28, 2021 01:22:12 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

गिरफ्तारी के बाद कोर्ट ने भूमाफिया जयेंद्र बम 30 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेजा है।

land_mafia.jpg

इंदौर. मध्य प्रदेश में एक बार फिर भूमाफिया पर प्रशासन का डंडा चलने लगा है। इंदौर पुलिस ने खजराना थाना क्षेत्र के शातिर भूमाफिया को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया है। भूमाफिया जयेंद्र बम लम्बे समय से फरार चल रहा था। फरार के दौरान जयेंद्र बम पर पुलिस ने इनाम की भी घोषणा की थी।

पुलिस के मुताबिक फरार भूमाफिया के मूवमेंट की खबर एक मुखबिर ने पुलिस को दी थी। खजराना पुलिस को पता चला कि जयेंद्र बम पलासिया इलाके में घूम रहा है। सूचना पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए फरार आरोपी जयेंद्र बम को गिरफ्तार कर लिया।

Must See: मौत का घूंटः जहरीली शराब से प्रदेश में अब तक 14 की मौत!
जयेंद्र बम ने जागृति गृह निर्माण सहकारी संस्था मर्यादित इंदौर के माध्यम से फर्जीवाडा किया था। उसने संस्था का अध्यक्ष रहते हुए फर्जी तरीके अवैध लाभ के लिए लोगों के साथ धोकाधड़ी की है। भूमाफिया द्वारा लाखों रुपये की धोखाधड़ी कर अवैध प्लाट बेच दिए थे। वही अहमदनगर वेलफेयर सोसायटी के माध्यम से भी अन्य लोगों के साथ मिलकर आम लोगों से अवैध बसूली की थी।

Must See: डॉक्टर को बंधक बनाकर दैनिक भास्कर के रिपोर्टर समेत चार ने मांगे 50 लाख
आरोपी जयेंद्र बम की गिरफ्तारी के बाद न्ययालय ने उसे 30 जुलाई तक खजराना पुलिस को सैप दिया है जहां उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस सूत्रों की माने तो पूछताछ में शहर की और कई जमीनों का खुलासा हो सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो