डॉक्टर को बंधक बनाकर दैनिक भास्कर के रिपोर्टर समेत चार ने मांगे 50 लाख

ब्लैकमेलर्स पर पुलिस का शिकंजा, जल्द होगी गिरफ्तारी

By: Hitendra Sharma

Published: 27 Jul 2021, 08:45 AM IST

खंडवा. नवजात को बेचने के मामले में दैनिक भास्कर के रिपोर्टर समेत चार लोगों द्वारा ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है। आरोपियों ने डॉक्टर को धमकाकर 50 लाख रुपए मांगे थे। सौदा 20 लाख में तय हुआ तो डॉक्टर ने 2.25 लाख नकद और 7.45 लाख का चेक दिया। बच्चा चोरी के मामले में पुलिस ने डॉक्टर पर केस दर्ज किया तो उसने ब्लैकमेलिंग का राज उगला। डॉक्टर के बयान पर पुलिस ने सोमवार को भास्कर के रिपोर्टर सदाकत पठान, दैनिक भास्कर के पूर्व कर्मचारी देवेंद्र जायसवाल, राज पिलले और यूट्यूब चैनल के अजीत लाड़ पर केस दर्ज किया। आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Must See: आयकर छापा: भास्कर समूह के बंद पड़े फ्लैट्स पर पड़ताल, दस्तावेज जब्त

कर्मचारी के मोबाइल से फोन कर बुलाया
डॉ. सौरभ सोनी द्वारा की गई शिकायत के मुताबिक आरोपियों ने 22 जुलाई की शाम उनके यहां का करने वाले कमलेश के मोबाइल से फोन कर कचहरी रेस्ट हाउस के पीछे बुलाया। डॉ. सोनी के पहुंचते ही राज पिल्लै ने बाइक की चाबी निकाल ली। इसके बाद आरोपियों ने उन्हें कार में बैठाया और मारपीट की। कार में डॉक्टर के कर्मचारी मोहसिन और कमलेश पहले से थे सभी को बंधक बनाकर भंडारिया रोड स्थित स्कूल के पीछे ले गए। बच्चे की खरीद-फरोख्त में फंसाने की धमकी देकर 50 लाख रुपए मांगे। आरोपियों ने उन्हें चार घंटे तक बंधक बनाए रखा। आखिर में 20 लाख रुपये में सौदा तय हुआ था।

Must See: भास्कर समूह के कई शहरों में फैले 32 प्रतिष्ठानों पर इनकम टैक्स का छापा

चारों की गिरफ्तारी की जाएगी
एसपी, खंडवा विवेक सिंह ने कहा कि बच्चा चोरी के आरोपी डॉक्टर ने पत्रकारों की शिकायत की थी। जांच के बाद सदाकत पठान, अजीत लाड़, देवेंद्र जायसवाल और राज पिल्लै के खिलाफ केस दर्ज किया है। चारों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Must See: भास्कर समूह के व्यापारिक संस्थानों पर देशव्यापी आयकर छापे

Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned