ITO में होगा आर्ट एग्जिबीशन का आयोजन, देश-विदेश के कलाकर लेंगे भाग

ITO में होगा आर्ट एग्जिबीशन का आयोजन, देश-विदेश के कलाकर लेंगे भाग

Shivani Sharma | Updated: 22 Aug 2019, 12:05:07 PM (IST) इंडस्‍ट्री

  • आइटीओ स्थित प्यारेलाल भवन में आर्ट एग्जिबीशन का आयोजन होगा
  • 14 सितंबर से 16 सितंबर तक चलेगा समारोह

नई दिल्ली। आइटीओ स्थित प्यारेलाल भवन में तीन दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय समारोह आर्ट एग्जिबीशन एंड कॉम्पिटीशन का पंजीकरण शुरु हो गया है। पंजीकरण की आखिरी तारीख 31 अगस्त है। 14 सितंबर से 16 सितंबर तक चलने वाले इस समारोह में देश-विदेश से लोग बढ़चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। यूरोप, स्पेन और अफ्रीका जैसे बड़े देशों से लोगों ने अपनी खूबसूरत कालकृतियां एग्जिबीशन के लिए भेजना शुरु कर दी हैं।


बॉलीबुड की हस्तियां करेंगी शिरकत

सूत्रों के मुताबिक समारोह में बॉलीबुड में तमाम बड़ी हस्तियां शिरकत कर सकती हैं। वहीं, बड़े राजनेताओं के आने की भी खबरें हैं। गौरतलब है कि अंतर्राष्ट्रीय समारोह आर्ट एग्जिबीशन एंड कॉम्पिटीशन का विषय आज और कल है। प्रदर्शनी में कोई भी व्यक्ति हिस्सा ले सकता है।


ये लोग लेंगे हिस्सा

इस प्रदर्शनी में बच्चे, बुजुर्ग, महिला या पुरुष हर किसी को अपनी काबिलियत को दिखाने का शानदार मौका है। इस मौके का फायदा उठाकर आप अफनी कला को और भी ज्यादा निखार सकते हैं। इसके साथ ही इसमें देश-विदेश के लोग शामिल हैं तो काफी तरह का टैलेंट देखने को मिल सकता है।


देश-विदेश के लोग लेंगे भाग

यह पहला मौका है जब आर्ट जगत में विदेशी कलाकार हिस्सा ले रहे हैं। यहां मुकाबला देश-विदेश की कलाओं का होगा। गुड़गांव स्थित अर्श ग्रुप ऑफ कम्पनीज की ओर से आयोजित इस समारोह में पेंटिंग, फोटेग्राफर, मूर्तिकार, शिल्पकार, डिजिटल और कार्टुनिस्ट कलाकार भी हिस्सा ले सकते हैं। आपको बता दें कि अर्श ग्रुप ऑफ कम्पनीज की अर्श इवेंट एक्सपर्ट्स टीम पिछले 20 वर्षों में फैशन, शादी, कॉर्पोरेट मीटिंग और रैलियों जैसे कई इवेंट करा चुकी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned