scriptइजरायल घूमने का शानदार मौका, यह एयरलाइंस शुरू करने जा रही नॉन—स्टॉप सेवा | Israelite airlines to start service to two Indian destinations | Patrika News

इजरायल घूमने का शानदार मौका, यह एयरलाइंस शुरू करने जा रही नॉन—स्टॉप सेवा

locationनई दिल्लीPublished: Feb 19, 2019 08:01:19 pm

Submitted by:

Ashutosh Verma

इजरायल की दूसरी सबसे बड़ी एयरलाइन भारत के गोवा और कोच्चि के लिए दो नॉन स्टॉप उड़ानें शुरू करेगी।
28 सितंबर से शुरू होंगी उड़ानें।
एयरलाइन तेल अवीव से गोवा और कोच्चि की उड़ान में 220 सीटों वाले एयरबस ए321एलआर विमान का प्रयोग करेगी।

Aarkik Arilines

इजरायल घूमने का शानदार मौका, यह एयरलाइंस शुरू करने जा रही नॉन—स्टॉप सेवा

नर्इ दिल्ली। इजरायल की दूसरी सबसे बड़ी एयरलाइन भारत के गोवा और कोच्चि के लिए दो नॉन स्टॉप उड़ानें शुरू करेगी, जिसकी शुरुआत 28 सितंबर से होगी। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। इजरायल के भारत और फिलिपींस के लिए पर्यटन मंत्रालय के निदेशक हसन मदाह ने एक बयान में कहा कि अर्किया एयरलाइंस की नई सेवाएं मॉनसून के मौसम को छोड़कर सालों भर उपलब्ध होगी।

यह भी पढ़ें

GoM ने रियल्टी सेक्टर पर जीएसटी को लेकर अपनी सिफारिशें काउंसिल को सौंपी

इन विमानों को प्रयोग करेगी एयरलाइन

एयरलाइन तेल अवीव से गोवा और कोच्चि की उड़ान में 220 सीटों वाले एयरबस ए321एलआर विमान का प्रयोग करेगी, जिस पर ऑन बोर्ड फुल फ्लाइट सेवाएं दी जाएगी। अर्किया गोवा से सप्ताह में एक दिन मंगलवार को और कोच्चि से दो दिन -सोमवार और शुक्रवार को सेवा मुहैया कराएगी, जो एक तरफ की सात घंटों की नॉन स्टॉप उड़ान होगी।

यह भी पढ़ें – सेल की तीन संयंत्रों की 100 फीसदी हिस्सेदारी बेचेगी सरकार

भारती पर्यटकों की संख्या में इजफे को देखते हुए लिया फैसला

मदाह ने कहा, “पिछले कुछ सालों से भारत से आनेवाले पर्यटकों की संख्या में वृद्धि को देखते हुए पर्यटन मंत्रालय ने अर्किया जैसे इजरायली एयरलाइंस को भारत के लिए सेवाएं शुरू करने के लिए प्रोत्साहित किया है।” उन्होंने कहा, “कई इजरायली पर्यटक छुट्टियां बिताने के लिए गोवा जाते हैं, जबकि भारतीय पर्यटकों की संख्या कोच्चि से इजरायल जानेवालों की अधिक होती है, जो वहां धार्मिक यात्रा पर या छुट्टियां बिताने जाते हैं।”

Read the Latest Business News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Business News in Hindi की ताज़ा खबरें हिंदी में पत्रिका पर।

ट्रेंडिंग वीडियो