scriptपूरी तरह से बदल गया आपका UC ब्राउजर, अब मिलेंगी ये जबरदस्त सुविधाएं | UC browser to update with these new features | Patrika News
कारोबार

पूरी तरह से बदल गया आपका UC ब्राउजर, अब मिलेंगी ये जबरदस्त सुविधाएं

दुनिया के सबसे बड़े थर्ड पार्टी मोबाइल ब्राउजर यूसी ब्राउजर ने नया वर्जन 12.9.7 लांच करते हुए अपने 13 करोड़ उपभोक्ताओं को पहले से तेज डाउनलोडिंग और पहले से ज्यादा समृद्ध कंटेंट उपलब्ध कराया है।

नई दिल्लीNov 28, 2018 / 07:36 pm

Ashutosh Verma

UC browser

आकर्षक फीचर्स के साथ अपडेट हुआ यूसी ब्राउजर, मिलेंगी ये सुविधाएं

नई दिल्ली। दुनिया के सबसे बड़े थर्ड पार्टी मोबाइल ब्राउजर यूसी ब्राउजर ने नया वर्जन 12.9.7 लांच करते हुए अपने 13 करोड़ उपभोक्ताओं को पहले से तेज डाउनलोडिंग और पहले से ज्यादा समृद्ध कंटेंट उपलब्ध कराया है। यूसी ने ट्रेंडी और मजेदार वीडियो की सुविधा देने के लिए यूआई को भी उन्नत किया है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि उपभोक्ता केंद्रित कंटेंट प्लेटफॉर्म के तौर पर यूसी ब्राउजर ने इसमें फास्ट ब्राउजिंग और डाउनलोडिंग के अतिरिक्त यूसी न्यूज फीड पर मनोरंजन, क्रिकेट और राजनीति के चर्चित मुद्दों और विषयों पर आधारित मजेदार कंटेंट दिया है।


मिलेंगी ये नए फीचर्स

यूसी ने उपभोक्ताओं की प्राथमिकता को वरीयता देते हुए तमिल, तेलुगू, मराठी जैसी 15 क्षेत्रीय भाषाओं की सुविधा दी है। यूसी ब्राउजर ने इस अपडेट के लांच के मौके पर ‘फाइंड दिया, विन प्राइजेज’ अभियान की शुरुआत की। इसमें ग्रेविटी सेंसर फीचर के साथ उपभोक्ता दिया ढूंढ़ने के लिए प्रत्येक कोने में अपना फोन ले जा सकते हैं इससे आप यूकोइंस तथा स्मार्टफोन जैसे इनाम जीत सकते हैं।


मिलेगा व्हाट्सएप वीडियो देखने का फीचर्स

यूसी वेब इंडिया एंड इंडोनेशिया, अलीबाबा डिजिटल मीडिया और एंटरटेनमेंट ग्रुप के महाप्रबंधक डेमन शी ने कहा, “एक अंतर्राष्ट्रीय इंटरनेट कंपनी के तौर पर, यूसी वेब अपने उपयोगकर्ताओं को सर्वश्रेष्ठ ब्राउजिंग और कंटेंट अनुभव देना चाहती है।” उन्होंने कहा, “यूसीवेब भारतीय बाजार में उपयोगकर्ताओं की मांग और अनुभव को तवज्जो देता है। अपग्रेडेड ब्राउजर स्थानीय ब्राउजिंग एक्सपीरिएंस और कंटेंट खपत में उपभोक्ताओं को संतुष्ट करेगा।” अपग्रेडेड ब्राउजर में वीडियो फीड के रूप में व्हाट्सएप स्टेटस वीडियो दिए गए हैं जिससे उन्हें जल्दी से देखा जा सके और डाउनलोड किया जा सके।

Home / Business / पूरी तरह से बदल गया आपका UC ब्राउजर, अब मिलेंगी ये जबरदस्त सुविधाएं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो