scriptIPL 2019: धोनी के फैन हो गए इमरान ताहिर, 4 विकेट लेने का पूरा श्रेय दिया माही को | Imran Tahir Give Full Credit to Dhoni His Best Performance | Patrika News
आईपीएल

IPL 2019: धोनी के फैन हो गए इमरान ताहिर, 4 विकेट लेने का पूरा श्रेय दिया माही को

इमरान ताहिर ने कोलकाता के खिलाफ मैच में लिए थे चार अहम विकेट
ताहिर ने क्रिस लिन, उथप्पा, राणा और रसेल को किया था आउट
पहले भी धोनी को अपना प्रेरणास्त्रोत बता चुके हैं इमरान ताहिर

Apr 15, 2019 / 12:24 pm

Kapil Tiwari

Imran Tahir And Dhoni

Imran Tahir And Dhoni

कोलकाता। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में रविवार को चेन्नई सुपरकिंग्स ने एकबार फिर से कोलकाता नाइट राइडर्स को मात दे दी। चेन्नई ने केकेआर को 5 विकेट से हरा दिया। इस जीत के हीरो रहे लेग स्पिनर इमरान ताहिर, जिन्होंने मैच में 27 रन देकर चार विकेट हासिल किए। इमरान ताहिर ने क्रिस लिन, रॉबिन उथप्पा, नीतीश राणा और आंद्रे रसेल का विकेट लिया।

इमरान ताहिर ने धोनी को दिया क्रेडिट

मैच के बाद इमरान ताहिर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपने इस शानदार प्रदर्शन का श्रेय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को दिया। उन्होंने कहा कि बहुत सी ऐसी चीजें हैं जो वह नहीं करते हैं लेकिन कप्तान करता है।

धोनी मुझे बताते हैं कि कहां गेंदबाजी करनी है- ताहिर

ताहिर ने मैच के बाद कहा, “कुछ चीजें हैं जो मैं व्यक्तिगत रूप से नहीं सोचता हूं। लेकिन वह (धोनी) आते हैं और मुझे बताते हैं कि मुझे क्या करने की जरूरत है। धोनी मुझे बताते हैं कि कहां गेंदबाजी करने की जरूरत है और बल्लेबाज किस क्षेत्र में हिट करना चाहता है। मैं उनके और चेन्नई के साथ काम कर रहा हूं यह मेरे लिए सम्मान की बात है।”

– उन्होंने कहा, “मैं कप्तान के अनुसार गेंदबाजी करता हूं। धोनी की सलाह लेना हमेशा फायदेमंद होता है। वह एक दिग्गज हैं और इस सीजन में वह मेरी काफी मदद कर रहे हैं। इसका श्रेय उनको जाता है।”

– आपको बता दें कि इमरान ताहिर ने इससे पहले भी धोनी को अपना प्रेरणास्त्रोत बताया था। 40 साल के इमरान ताहिर अपने करियर के अंतिम पड़ाव पर हैं। चेन्नई के लिए उनका प्रदर्शन कहीं न कहीं दक्षिण अफ्रीका की टीम में उनके वर्ल्ड कप जाने के रास्ते खोल सकता है।

Home / IPL / IPL 2019: धोनी के फैन हो गए इमरान ताहिर, 4 विकेट लेने का पूरा श्रेय दिया माही को

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो