script

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को सात विकेट से करारी शिकस्त देने के बाद धोनी ने खोला बड़ा सीक्रेट

Published: Mar 24, 2019 12:49:49 pm

जीत पर बोले धोनी विकेट को लेकर ज्यादा आश्वस्त नहीं थे हम
धोनी औऱ विराट की कप्तानी में हुआ था मुकाबला
17.1 ओवर में ही विराट की पूरी टीम हो गई ढेर

MS DHONI

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को सात विकेट से करारी शिकस्त देने के बाद धोनी ने खोला बड़ा सीक्रेट

चेन्नई. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के पहले मैच में शनिवार को भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को पूर्व भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की मौजूदा चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स ने सात विकेट से मात दी। अपनी इस शानदार जीत पर महेन्द्र सिंह ने कहा कि विकेट के बारे में उनकी टीम को ज्यादा कुछ पता नहीं था।


धोनी को 140 के आस-पास का स्कोर बनने की थी उम्मीद

धोनी ने मैच जीतने के बाद कहा कि वास्तव में हम विकेट को लेकर ज्यादा निश्चित नहीं थे। हमने यहां पर अभ्यास मैच भी खेला था, लेकिन यह वैसी विकेट नहीं है, जैसा कि उस मैच में थी। जिस तरह से शनिवार को विकेट खेली, उसकी मुझे बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी। मुझे लगता है कि इस विकेट पर 140 के आस-पास का स्कोर बनने की उम्मीद थी।


बेंगलोर को 70 रन पर किया ढेर
चेन्नई ने यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए बेंगलोर को 17.1 ओवर में मात्र 70 रन पर ढेर कर दिया और फिर तीन विकेट खोकर 17.4 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया।


हरभजन ने 4 ओवर में 20 रन देकर 3 विकेट झटके
धोनी ने कहा कि हमने खिलाड़ियों से इस बारे में बात की थी कि उन्हें किस तरह की परिस्थितियों की जरूरत पड़ेगी। उनके (हरभजन) के पास इस विकेट पर गेंदबाजी करने का अनुभव है। मुझे नहीं लगता कि इस तरह की विकेट पर गेंदबाजी करने से वह कभी मना करेंगे। हरभजन ने चार ओवर में 20 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किया। उनके इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

 

 

ट्रेंडिंग वीडियो