scriptIPL 2019: अश्विन ने केएल राहुल को बचा लिया बदनामी से, हार का ठीकरा फोड़ा जाता सिर पर | IPL 2019 R Ashwin Save to KL Rahul slander for Slow Inning | Patrika News

IPL 2019: अश्विन ने केएल राहुल को बचा लिया बदनामी से, हार का ठीकरा फोड़ा जाता सिर पर

locationनई दिल्लीPublished: Apr 17, 2019 08:45:10 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

अश्विन धमाकेदार पारी नहीं खेलते तो केएल राहुल पर फोड़ा जाता हार का ठीकरा
केएल राहुल ने खेली थी बहुत धीमी पारी
45 गेंदों में बनाए थे 51 रन

KL Rahul

KL Rahul

मोहाली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सीजन 12 के 32वें मैच में मंगलवार को किंग्स इलेवन पंजाब ने राजस्थान रॉयल्स को 12 रन से हरा दिया। पंजाब ने राजस्थान रॉयल्स को जीत के लिए 183 रन का लक्ष्य दिया था, लेकिन राजस्थान की टीम 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान 170 रन ही बना सकी।

अश्विन ने गेंद और बल्ले से किया कमाल

किंग्स इलेवन पंजाब की जीत के हीरो रहे कप्तान रविचंद्रन अश्विन जिन्होंने गेंद और बल्ले से कमाल किया। अश्विन ने आखिरी ओवर में धमाकेदार पारी खेलते हुए 4 गेंदों में 17 रन ठोक दिए, जिसमें अश्विन ने 2 छक्के और 1 चौका लगाया। इसके बाद गेंदबाजी में भी 4 ओवर में मात्र 24 रन देकर 2 विकेट हासिल किए।

केएल राहुल को बचाया बदनामी से

– कल के मैच में अश्विन की गजब कप्तानी भी देखने को मिली। कहीं ना कहीं अश्विन ने मैच का हीरो बनकर केएल राहुल को बदनामी से बचा लिया। दरअसल, केएल राहुल ने कल के मैच में 52 रन की पारी तो खेली, लेकिन इसके लिए उन्होंने 47 गेंद खेली। इस पारी में केएल राहुल ने 3 चौके और 2 छक्के लगाए। केएल राहुल की पारी टी20 फॉर्मेट में किसी भी लिहाज से ठीक नहीं थी।

– वहीं आर अश्विन ने आखिरी ओवर में आकर 4 गेंदों पर 17 रन बना दिए तो कहीं ना कहीं ये कहना गलत नहीं होगा कि अश्विन के 17 रनों के आधार पर ही राजस्थान रॉयल्स की टीम मैच हार गई। पंजाब ने राजस्थान को सिर्फ 12 रन से मैच हराया।

– अगर आखिरी ओवर में अश्विन ने धमाकेदार पारी ना खेली होती तो हार का इल्जाम केएल राहुल पर ही आता। केएल राहुल इससे पहले भी आईपीएल में धीमी बल्लेबाजी को लेकर आलोचनाओं का सामना कर चुके हैं। चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ केएल राहुल ने 47 गेंदों में 55 रन की पारी खेली थी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी खिंचाई की गई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो