scriptIPL 2021: इंट्रा स्क्वाड मैच में एबी डिविलियर्स ने की चौके-छक्कों की बरसात, 46 गेंदों में बनाए 104 रन | IPL 2021-Ab de villiers score century in 46 balls in intra Squad match | Patrika News

IPL 2021: इंट्रा स्क्वाड मैच में एबी डिविलियर्स ने की चौके-छक्कों की बरसात, 46 गेंदों में बनाए 104 रन

locationनई दिल्लीPublished: Sep 15, 2021 11:54:33 am

Submitted by:

Mahendra Yadav

IPL 2021: आईपीएल 2021 के दूसरे चरण से पहले सभी टीमें इंट्रा स्क्वाड मैच खेल रही हैं। ऐसे ही एक प्रैक्टिस मैच में एबी डिविलियर्स ने भी अपने हाथ दिखाए।

ab_de_villiers.png

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के दूसरे चरण की शुरुआत होने जा रही है। सभी टीमें तैयारियों में जुट गई हैं। दूसरे चरण से पहले आईपीएल टीमेंं प्रैक्टिस कर रही हैं। विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु भी दूसरे चरण के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। वहीं आरसीबी के लिए अच्छी खबर यह है कि दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स इस समय शानदार फॉर्म में हैं। प्रैक्टिस मैच में इसका नजारा देखने को मिला। डिविलियर्स ने मात्र 46 गेंदों में 104 रनों की पारी खेली।

10 सिक्स और 7 चौके लगाए
दरअसल, आईपीएल से पहले सभी टीमें इंट्रा स्क्वाड मैच खेल रही हैं। ऐसे ही एक प्रैक्टिस मैच में एबी डिविलियर्स ने भी अपने हाथ दिखाए। इंट्रा स्क्वाड मैच में एबी डिविलियर्स ने शानदार शॉट्स खेले। हालांकि मैच में डिविलियर्स ने अपनी पारी की शुरुआत धीमे अंदाज में की। शुरुआत में उन्होंने पहली 19 गेंद पर सिर्फ 19 रन बनाए। इसके बाद डिलिवियर्स ने 27 गेंदों पर 314 के स्ट्राइक रेट के साथ 85 रन बनाए। डिविलियर्स ने इस दौरान 10 सिक्स और सात चौके लगाए।

यह भी पढ़ें— इंग्लैंड के स्टार प्लेयर क्रिस वोक्स ने बताई IPL 2021 के दूसरे चरण से हटने की असली वजह

ab_de_villiers2.png

आरसीबी के इन बल्लेबाजों ने भी किया अच्छा प्रदर्शन
इंट्रा स्क्वाड मैच में एबी डीविलियर्स के अलावा आरसीबी के कुछ अन्य बल्लेबाजों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया। केएस भरत ने 47 गेंद पर 95 रन की पारी खेली। इसके अलावा मोहम्मद अजरुद्दीन ने 43 गेंद पर 66 रन बनाए। वहीं ओपनर देवदत्त पडिकल ने 21 गेंदों पर 36 रन की पारी खेली।

यह भी पढ़ें— IPL 2021: दूसरे चरण से पहले बढ़ी धोनी की टेंशन, CSK का स्टार ओपनर हुआ चोटिल

आईपीएल के पहले चरण में ऐसा रहा आरसीबी का प्रदर्शन
आईपीएल 2021 के पहले चरण में विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का प्रदर्शन अच्छा रहा था। पहले चरण में आरसीबी ने 7 मैच खेले, जिनमें से पांच मुकाबलो में जीत हासिल की। इस प्रदर्शन के साथ पॉइंट टेबल में आरसीबी तीसरे पायदान पर है। प्लेऑफ में पहुंचने के लिए आरसीबी को सिर्फ तीन और मैच जीतने की जरूरत है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो